कांग्रेस ने चुनावी प्रचार गाने के जरिए कहा – बोले बिहार, बदलें सरकार

कांग्रेस ने चुनावी प्रचार गाने के जरिए कहा – बोले बिहार, बदलें सरकार

पटना, | बिहार चुनाव को लेकर अब सरगर्मी तेज हो गई है। सभी राजनीतिक दल मतदाताओं को आकर्षित करने में जोर लगाए हुए हैं। इसी क्रम में रविवार को कांग्रेस ने अपना प्रचार गीत ”बोले बिहार, बदलें सरकार” जारी किया। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस गाने को यहां जारी किया। बिहार प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में बिहार चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने अपना ‘कैंपेन सॉन्ग’ लांच किया। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस सोशल मीडिया की तरफ से तैयार चुनावी गीत ‘बोले बिहार बदलें सरकार’ को लांच करके कांग्रेस के चुनाव अभियान को गति दे दी है।

इस मौके पर राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह, राष्ट्रीय सचिव अजय कपूर, राष्ट्रीय सचिव वीरेंद्र राठौड़, राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा, सोशल मीडिया चेयरमैन रोहन गुप्ता, बिहार कांग्रेस समिति के कार्यकारी अध्यक्ष समीर सिंह मौजूद रहे।

इस गाने के जरिए कांग्रेस सोशल मीडिया ने 15 साल में बिहार में शिक्षा की बदहाली, बेतहाशा बेरोजगारी, बढ़ते भ्रष्टाचार, बेलगाम अपराध, महिला अत्याचार, परेशान किसान जैसे मुद्दों के जरिए सत्तारूढ़ भाजपा-जदयू सरकार पर निशाना साधा है।

अपने सोशल मीडिया सेल द्वारा तैयार इस कैंपेन सॉन्ग के जरिए कांग्रेस ने बताने की कोशिश की है कि बिहार की मांग है कि अब बदलाव हो और कांग्रेस की सरकार बने।

इस कैंपेन सांग से पहले कांग्रेस सोशल मीडिया ने ‘का किये हो’ के चर्चित अभियान के जरिए सत्तारूढ़ भाजपा-जदयू पर सवाल उठाए थे।

English Website