वोटबैंक के लिए समाज के टुकड़े करने को सेक्युलरिज्म कहना दुर्भाग्य : पीएम मोदी

वोटबैंक के लिए समाज के टुकड़े करने को सेक्युलरिज्म कहना दुर्भाग्य : पीएम मोदी

गुवाहाटी| असम के तामुलपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने दावा कि राज्य में एनडीए की सरकार बनना तय है। उन्होंने कहा कि असम की जनता को असम का अपमान मंजूर नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान कथित सेक्युलरिज्म को लेकर भी निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “देश में कुछ बातें ऐसी गलत चल रही हैं, अगर हम समाज में भेदभाव करके, समाज के टुकड़े करके अपने वोटबैंक के लिए कुछ दे दें, तो दुर्भाग्य देखिए, उसे देश में सेक्युलरिज्म कहा जाता है। हम जब भी कोई योजना बनाते हैं, तो सबके लिए बनाते हैं। हर क्षेत्र के लोगों को, हर वर्ग के लोगों तक, बिना भेदभाव, बिना पक्षपात, उस योजना का लाभ पहुंचाने के लिए हम कड़ी मेहनत करते हैं।”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “असम में हो रहा विकास यहां पर कनेक्टिविटी बढ़ा रहा है। असम में हो रहा विकास यहां पर लोगों का, महिलाओं का जीवन आसान बना रहा है। असम में हो रहा विकास, यहां पर नए अवसर बना रहा है, नौजवानों के लिए अवसर बढ़ा रहा है।”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “मेरे राजनीतिक अनुभव के आधार पर, जनता के प्यार की भाषा, जनता के आशीर्वाद की ताकत पर मैं कहता हूं कि असम में एक बार फिर आप लोगों ने एनडीए सरकार बनाना तय कर लिया है। असम की पहचान का बार-बार अपमान करने वाले लोग, यहां की जनता को बर्दाश्त नहीं हैं।”

उन्होंने कहा कि असम को दशकों तक हिंसा और अस्थिरता देने वाले, अब असम के लोगों को अब एक पल भी स्वीकार नहीं हैं। असम के लोग विकास, स्थिरता, शांति, भाईचारा, सद्भावना के साथ हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “दो चरणों की वोटिंग के बाद आज तामूलपुर में आपके दर्शन करने का मुझे अवसर मिला है। इन दोनों चरणों के बाद असम में फिर एक बार एनडीए सरकार, ये लोगों ने तय कर लिया है।”

English Website