विजयवर्गीय और मिश्रा की मुलाकात के खोजे जाने लगे मायने

विजयवर्गीय और मिश्रा की मुलाकात के खोजे जाने लगे मायने

भोपाल, | मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बीच लगभग एक घंटे बंद कमरे में चली बातचीत के सियासी मायने खोजे जाने लगे हैं। वहीं कांग्रेस ने इस मुलाकात पर तंज कसा है और कहा है कि, खेल शुरु आहे। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय भोपाल के प्रवास पर थे। उन्होंने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सात साल का कार्यकाल पूरा होने पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया, वहीं सोमवार को उनकी राज्य के गृहमंत्री मिश्रा से उनके आवास पर मुलाकात हुई। यह मुलाकात बंद कमरे मंे हुई और लगभग एक घंटे चली। विजयवर्गीय ने स्वयं इस मुलाकात की तस्वीर को ट्वीट किया और सौजन्य मुलाकात बताया।

पिछले दिनों पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में दोनों ही नेता प्रचार में लगे थे। महासचिव विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल के पार्टी के प्रभारी है तो मिश्रा ने कई क्षेत्रों में पार्टी का प्रचार किया था। इन दोनों की मुलाकात को सियासी तौर पर अहम माना जा रहा है, इसकी वजह भी है क्योंकि दोनों नेताओं की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बहुत ज्यादा पटरी कभी नहीं बैठी है।

गृहमंत्री मिश्रा का कहना है कि, यह हमारी सहज मुलाकात थी, इसे राजनीतिक चश्मे से न देखें। वहीं कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा भाजपा के दोनों नेताओं की मुलाकात का चित्र ट्वीट करते हुए लिखा है कि मध्यप्रदेश में खेल शुरू आहे..एक घंटे की बंद कमरा बैठक में शिवराज सरकार के कामों की दिल खोलकर समीक्षा की गयी.?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website