राहुल गांधी से हिंदू धर्म पर शास्त्रार्थ करने की चुनौती को शिवराज के मंत्री ने किया स्वीकार

राहुल गांधी से हिंदू धर्म पर शास्त्रार्थ करने की चुनौती को शिवराज के मंत्री ने किया स्वीकार

भोपाल : कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ द्वारा भाजपा, आरएसएस, विश्व हिंदू परिषद के नेताओं को राहुल गांधी से हिंदू धर्म के विषय में शास्त्रार्थ करने को लेकर दी गई चुनौती को शिवराज सरकार के मंत्री विश्वास सारंग ने स्वीकार कर लिया है। केबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कमल नाथ के बयान का जवाब देते हुए कहा कि, “मै खुली चुनौती देता हूं कि राहुल गांधी आएं और मुझसे बातचीत कर लें। मै बहुत ज्यादा धर्म का ज्ञानी नहीं हूं और मुझे यह अहंकार भी नहीं है कि मै किसी धार्मिक विचार को लेकर बहुत ज्ञानी हूं, मगर यह बात सही है कि मैं राहुल गांधी से तो बहस कर ही सकता हूं।”

उन्होंने आगे कहा कि “कमल नाथ ने जो चुनौती दी थी उसे स्वीकार करता हूं, बस अब कमल नाथ को यह चुनौती स्वीकार करनी होगी और राहुल गांधी आएं तथा धर्म पर मुझसे बहस करें।”

कमल नाथ ने पिछले दिनों कहा था, हमें हिंदू धर्म के विषय में भाजपा से सीखने की आवश्यकता नहीं है हम जैसे हैं सबके सामने हैं। मैं भाजपा आरएसएस, विश्व हिंदू परिषद के नेताओं को चुनौती देता हूं यह सब मिलकर आए और राहुल गांधी से हिंदू धर्म के विषय में शास्त्रार्थ कर लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website