मुरलीधरन ने विजयन सरकार पर वैक्सीन वितरण में हेरफेर का आरोप लगाया

मुरलीधरन ने विजयन सरकार पर वैक्सीन वितरण में हेरफेर का आरोप लगाया

तिरुवनंतपुरम, | केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने मंगलवार को विजयन सरकार पर केरल में टीका वितरण में बेईमानी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि निजी स्वास्थ्य सुविधाओं की मदद के लिए इसमें हेरफेर किया जा रहा है। मुरलीधरन ने आरोप लगाया कि यह ऐसे समय में हो रहा है जब राज्य के कोविड मामलों ने एक नई ऊंचाई को छू लिया है।

सोमवार को कोविड से 21,890 लोग पॉजिटिव मिले, जबकि राज्य में कुल सक्रिय मामले 2,32,812 हो गए हैं, जो अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है।

केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि एक ओर विजयन बेईमानी कर रहे हैं और दूसरी ओर केंद्र सरकार पर कोविड की पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन की खुराक उपलब्ध नहीं कराने को लेकर हमला कर रहे हैं। क्यों कोविन आवेदन उस तरह से काम नहीं कर रहा है जैसा करना चाहिए। सभी यह जानना चाहते हैं कि क्या यह निजी स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र की मदद करने के लिए एक चाल है जो प्रति टीका खुराक 250 रुपये करेगी।

“विजयन को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि राज्य द्वारा संचालित स्वास्थ्य क्लीनिकों के माध्यम से टीकों की उचित आपूर्ति हो रही है, तो उन्हें यह पता लगाने के लिए कम से कम परेशान किया जाता है कि कोविन ऐप ठीक से काम क्यों नहीं कर रहा है।”

उन्होंने आगे कहा, जब मीडिया ने उनसे ऐप के अनुचित कामकाज के बारे में पूछा, तो उन्होंने एक लोकप्रिय फिल्म की एक पंक्ति दोहरायी थी (यह बहुत जल्द सही हो जाएगा)।

पिछले कुछ दिनों में वैक्सीन साइटों पर भारी भीड़ और अराजकता देखी गई है, लोगों का कहना है कि ये टीकाकरण केंद्र जल्द ही कोविड हॉटस्पॉट में बदल जाएंगे।

एक लाभार्थी ने कहा, “मैं कोरोनोवायरस के खिलाफ अपनी दूसरी वैक्सीन खुराक के लिए अपॉइंटमेंट लेने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन कोई स्लॉट उपलब्ध नहीं है। ऐसा लगता है कि कुछ गलत हो गया है और इसका जवाब किसी के पास नहीं है।”

English Website