मुख्यमंत्री जनता दरबार से कर रहे ब्रांडिंग, भाजपा करेगी जन कल्याण संवाद : विजय सिन्हा

मुख्यमंत्री जनता दरबार से कर रहे ब्रांडिंग, भाजपा करेगी जन कल्याण संवाद : विजय सिन्हा

पटना : बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता ने मंगलवार को नीतीश कुमार के ‘मुख्यमंत्री जनता दरबार’ कार्यक्रम को लेकर सियासी हमला बोलते हुए कहा कि जनता दरबार कार्यक्रम में चुनिंदा लोगों को बुलाया जाता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के जनता दरबार कार्यक्रम में प्रशासन, थाना, अपराधी द्वारा सताए गए लोग नहीं पहुंच पाते, इस कारण प्रत्येक मंगलवार को भाजपा कार्यालय में जन कल्याण संवाद कार्यक्रम करूंगा, जिसमे आम लोगों की समस्या सुनी जाएगी और सरकार को हकीकत से अवगत कराया जाएगा।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सिन्हा ने कहा कि ऑन लाइन जिला प्रशासन से चुनिंदा लोग जनता दरबार में पहुंचते हैं। उन्होंने कहा कि जनता दरबार सभी द्खियारों के लिए होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि अभी हाल की घटनाएं समस्तीपुर में थाने का शराब माफिया को संरक्षण प्राप्त है जबकि सुपौल में चार शव 48 घंटे सड़क पर पड़ा रहा। राजधानी पटना में डीएसपी का कपड़ा फाड़ दिया गया।

उन्होंने कहा कि नीतीश राज में पुलिस के खिलाफ अगर लोग बोल रहे हैं तो पुलिस द्वारा लाठियां बरसाई जा रही है। मौत का तांडव रोकने में सरकार असमर्थ है। अपराधिक घटना और गोली चलाने वाले को जाति के नाम से जोड रहे हैं। मौजूदा सरकार ने बिहार में अराजकता माहौल में पैदा किया है।

उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार के कारण अपराधियों का मनोबल बहुत बढ़ चुका है जबकि प्रशासन आज हतोत्साहित है।

उन्होंने कहा कि विपक्ष के नाते भाजपा अब सरकार की ऐसी कमजोरियों को जन कल्याण संवाद कार्यक्रम के जरिए दिखाएगी। उन्होंने अपराधिक घटनाओं की वृद्धि पर चिंता जताते हुए कहा कि बिहार में जंगलराज नहीं गुंडा राज हो गया है।

भाजपा नेता ने कहा कि सरकार कहती है कि जनता राज है लेकिन हकीकत है कि गुंडा राज है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा आम जनता की मदद से जहर की खेती को समाप्त करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website