भाजपा के पक्ष में जोड़-तोड़ के लिए इंदौर का उद्योगपति सक्रिय- दिग्विजय

भाजपा के पक्ष में जोड़-तोड़ के लिए इंदौर का उद्योगपति सक्रिय- दिग्विजय

इंदौर : मध्य प्रदेश के कुछ कांग्रेस विधायकों के पाला बदलने की चर्चाएं जोरों पर हैं, इस बीच कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भाजपा के पक्ष में जोड़-तोड़ के लिए इंदौर के एक उद्योगपति के सक्रिय होने का दावा किया है।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों के सिलसिले में इंदौर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने संवाददाताओं से चर्चा की। इस मौके पर संवाददाताओं ने कांग्रेस के कुछ विधायकों के दलबदल करने की आशंका पर सवाल किया जिस पर उन्होंने कहा, भाजपा के पास पैसे की कमी है क्या? जो बिकाऊ थे वह बिक गए जो टिकाऊ थे वो टिके हुए हैं। मेरे पास इतनी सूचना जरूर आई है कि इंदौर के एक उद्योगपति जय शाह के पास गए थे और उनको यह बताया गया कि मैं कुछ जोड़-तोड़ कर सकता हूं।

वही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा मध्यप्रदेश के कुछ भाजपा विधायकों के कांग्रेस के संपर्क में होने के दावे के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा हमारे संपर्क में सब कोई रहता है।

ज्ञात हो कि राज्य में दो साल पहले कांग्रेस के 22 विधायकों के दल बदल करने के कारण कमलनाथ के नेतृत्व वाली सरकार गिर गई थी। राज्य में अगले साल विधानसभा के चुनाव है, वहीं 20 नवंबर को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आने वाली है। इस दौरान कांग्रेस केा एक बार फिर बड़ा झटका लगने की बात कही जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website