प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ जितने दल एकजुट होंगे, उतना उन्हें फायदा होगा : केंद्रीय मंत्री

प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ जितने दल एकजुट होंगे, उतना उन्हें फायदा होगा : केंद्रीय मंत्री

नई दिल्ली : केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास आठवले ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जितने नेता और दल एकजुट होंगे, उन्हें उतना ही फायदा होगा। 2024 के लोकसभा चुनाव में तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने से नरेंद्र मोदी को कोई ताकत नहीं रोक सकती। सोनिया गांधी के नेतृत्व में मोदी सरकार के खिलाफ 19 विपक्षी दलों की संयुक्त बैठक पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री आठवले ने अपने एक बयान में कहा, प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ जितने भी विरोधी एकजुट होंगे, उसका फायदा उन्हें ही होगा। विरोधी दलों को कोई फायदा नहीं होगा। क्योंकि विरोधी दलों के पास प्रधानमंत्री पद के अनेक दावेदार हैं। प्रधानमंत्री पद के लिए एक नाम पर किसी की सहमति नहीं होगी तो एकजुटता फेल होगी।

केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि 2024 के चुनाव में नरेंद्र मोदी ही जीत जाएंगे और वही प्रधानमंत्री होंगे। एनडीए एकजुट होकर सरकार बनाएगा। नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के खिलाफ महाराष्ट्र में जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान हुए मुकदमे पर प्रतिक्रिया देते हुए आठवले ने कहा, नारायण राणे को मोदी सरकार में बड़ा पद मिला है। एमएसएमई जैसा मंत्रालय मिला है। उनकी जन आशीर्वाद यात्रा को अच्छा रेस्पांस मिला है। लेकिन, नारायण राणे के खिलाफ केस करना अच्छी बात नहीं है।

केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास आठवले ने अफगानिस्तान प्रकरण पर भी विचार व्यक्त करते हुए कहा कि तालिबान एक आतंकवादी संगठन है। 20 साल से अफगानिस्तान पर कब्जा कर लेना चाहता था। अब जाकर गुंडागर्दी करके कब्जा लिया है। तालिबान ने सत्ता हाथ में ले ली है। अफगानिस्तान की जनता एक दिन विद्रोह करेगी और तालिबान को भगा देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website