तेजस्वी ने नीतीश सरकार को बताया ‘फंगस’, भाजपा ने कहा, ‘वे खुद चाईनीज वायरस’

तेजस्वी ने नीतीश सरकार को बताया ‘फंगस’, भाजपा ने कहा, ‘वे खुद चाईनीज वायरस’

पटना, | बिहार की राजनीति में अब बयानबाजी ‘फंगस’ और ‘चाइनीज वायरस’ तक पहुंच गई है। राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद ने बुधवार को नीतीश सरकार को ‘फंगस’ बताया तो भाजपा ने भी राजद के नेता तेजस्वी यादव पर पलटवार करने में देर नहीं की। भाजपा ने तेजस्वी को ‘चाइनीज वायरस’ बता दिया। राजद के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है।

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, “नीतीश सरकार नवंबर माह में चुनाव आयोग द्वारा बिहार पर थोपा गया ‘फंगस’ है। जनता का निर्णय बदल चुनाव आयोग को अपना ‘नतीजा’ सुनाना बिहार को महंगा पड़ रहा है। अधिकारियों के भेष में चुनाव आयोग में घुसपैठ कर सिस्टम में बैठे भाजपाई कठपुतलियों को उसका ईनाम भी मिला।”

इधर, सरकार में शामिल भाजपा ने तेजस्वी के इस बयान पर तत्काल पलटवार किया।

भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री और प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने पलटवार करते हुए कहा, “तेजस्वी यादव पर हैरत होती है। वे ट्वीट करके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को फंगस बता रहे हैं। तेजस्वी खुद क्या हैं? क्या चाईनीज वायरस हैं?”

निखिल ने कहा कि कोविड के इस चुनौतीपूर्ण दौर में तेजस्वी का व्यवहार चाईनीज वायरस की तरह है और वे कोविड में प्रोपोगंडा फैला रहे हैं, लेकिन कोई जिम्मेदारी लेना नहीं चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि बतौर नेता विपक्ष उनको सामूहिक जिम्मेदारी का एहसास नहीं हो रहा है बल्कि अति- आलोचनात्मकता के शिकार हो गए हैं। जिस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं।

निखिल ने नसीहत देते हुए कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार ने मिलकर अच्छा काम किया है, जिसे सिर्फ विरोधी भाव से देखना ठीक नहीं है।

उन्होंने कहा, “तेजस्वी यादव आदतन राजनीतिक बयानबाजी कर सकते हैं, लेकिन इनदिनों वे सिर्फ राजनीतिक बकवास करने के आदि होते जा रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website