तृणमूल कांग्रेस गोवा में चुनाव लड़ने के लिए 10 से 20 करोड़ रुपये की पेशकश कर रही है : कांग्रेस

तृणमूल कांग्रेस गोवा में चुनाव लड़ने के लिए 10 से 20 करोड़ रुपये की पेशकश कर रही है : कांग्रेस

पणजी : कांग्रेस के गोवा डेस्क के प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने शनिवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस राजनीतिक दल में शामिल होने के लिए सभावित उम्मीदवारों को 10 करोड़ रुपये से 20 करोड़ रुपये की पेशकश कर रही है। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कांग्रेस को कमजोर करने और सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की मदद करने का भी आरोप लगाया।

राव ने पणजी में संवाददाताओं से कहा, “पार्टी ने गोवा में क्या योगदान दिया है। आज वे करोड़ों-करोड़ों रुपये लेकर आ रहे हैं। लोगों की पेशकश की जा रही है, उम्मीदवार बनो, हम आपको 20 करोड़ रुपये देंगे। 10 करोड़ रुपये। यह पैसा कहां से और किस लिए आ रहा है । इसका उद्देश्य क्या है।”

राव ने कहा, “एजेंडा बहुत स्पष्ट रूप है, वे भाजपा की मदद करना चाहते हैं। अब टीएमसी गठबंधन को स्वीकार करने का कोई सवाल ही नहीं है, क्योंकि वे कांग्रेस को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, भाजपा को नहीं। यह उनका एजेंडा है, तो हम उनके गठबंधन को कैसे स्वीकार कर सकते हैं?”

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अधिकारी ने यह भी कहा कि बनर्जी और उनकी पार्टी भाजपा के खिलाफ महागठबंधन नहीं बना रही है, बल्कि भाजपा विरोधी दलों को तोड़ने की कोशिश कर रही है।

राव ने कहा, “वह महागठबंधन तोड़ रही हैं। वह आज देश भर में घूम रही हैं और भाजपा से नहीं लड़ने की कोशिश कर रही हैं। भाजपा से लड़ने के नाम पर वह कांग्रेस को कमजोर करना चाहती हैं, कांग्रेस को नष्ट करना चाहती हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website