जैसे-जैसे 2 मई नजदीक आ रही, दीदी की बौखलाहट बढ़ती जा रही : पीएम मोदी

जैसे-जैसे 2 मई नजदीक आ रही, दीदी की बौखलाहट बढ़ती जा रही : पीएम मोदी

कोलकाता, | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के बारासात में सोमवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जैसे-जैसे 2 मई नजदीक आ रही है, दीदी की बौखलाहट बढ़ती जा रही है। वह किसी भी कीमत पर सत्ता में बने रहना चाहती हैं। इसके लिए उन्होंने अब अपने समर्थकों को भड़काना शुरू कर दिया है। वह यहां हिंसा फैलाना चाहती हैं, अशांति पैदा करना चाहती हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “पंचायत चुनाव के समय दीदी की पार्टी ने जिस तरह लोकतंत्र को लूटा था, अब वही कोशिश, वही साजिश वो दोबारा कर रही हैं। लेकिन मैं दीदी को साफ-साफ कहना चाहता हूं। दीदी, आपकी हर साजिश को बंगाल की जनता ही नाकाम करेगी। आपकी हर साजिश का जवाब, बंगाल की जनता खुद दे रही है।”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “अपने भतीजे के भविष्य को बचाने के लिए, दीदी ने बंगाल के युवाओं के वर्तमान और भविष्य को दांव पर लगा दिया है। 10 साल के शासन में दीदी ने अपने भतीजे को कहां से कहां पहुंचा दिया। बंगाल के युवाओं को दीदी ने क्या दिया? सिर्फ चाकरी का इंतजार, चाकरी में भ्रष्टाचार। क्या दीदी के लिए अपना भतीजा ही सब कुछ है, बंगाल के युवा कुछ नहीं।”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बेटियों से जघन्य अपराध करने वालों को जल्द से जल्द सख्त सजा हो, इसके लिए देशभर में फास्ट ट्रैक कोर्ट खोले जा रहे हैं। लेकिन दीदी की सरकार ने बंगाल में इस पर भी ब्रेक लगा दिया है। जहां माफिया, तस्कर, क्रिमिनल बेखौफ होकर चलते हों, वहां बेटियां कैसे सुरक्षित रह सकती हैं।

English Website