जेल में बंद अपने मंत्री की एक रेपिस्ट से तीमारदारी करवा रहे हैं केजरीवाल : आदेश गुप्ता

जेल में बंद अपने मंत्री की एक रेपिस्ट से तीमारदारी करवा रहे हैं केजरीवाल : आदेश गुप्ता

नई दिल्ली : दिल्ली बीजेपी प्रदेश कार्यालय पर दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज कहा आम आदमी पार्टी को दिल्ली की चिंता नहीं है। दिल्ली वालों की चिंता नहीं है, वह तो एक रेपिस्ट से जेल में बंद अपने नेताओं की तीमारदारी करवा रहे हैं।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी सिद्धांतों की पार्टी है हम लोग कार्यकर्ताओं को चुनाव लड़ाते हैं। जिस तरह आजकल चल रहा है, आम आदमी पार्टी टिकट बेच रही है। इससे कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटता है हम लोग कार्यकर्ताओं को चुनाव लड़ाते हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी है और सिद्धांतों की पार्टी है सिद्धांतों पर चलती है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि जिस तरह की बातें आम आदमी पार्टी के नेता कर रहे थे, कि सत्येंद्र जैन बीमार हैं, उनको तकलीफ है उनकी फिजियोथैरेपी हो रही है। सामने आया कि सत्येंद्र जैन की फिजियोथेरेपी एक रेपिस्ट कर रहा है। फिजियोथैरेपिस्ट नहीं रेपिस्ट उनकी फिजियोथैरेपी कर रहा है। इतनी घिनौनी हरकतें आम आदमी पार्टी के नेता आम आदमी पार्टी की सरकार अपने मंत्री के लिए कर रही है।

आगे आदेश गुप्ता ने एक सवाल के जवाब में कहा कि चुनाव आते हैं तो बहुत सारे राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं की अपेक्षाएं बढ़ जाती हैं। बहुत सारे कार्यकर्ता टिकट चाहते हैं सम्मान चाहते हैं तो वह सम्मान कार्यकर्ता को नहीं मिलता है तो वह दल बदल लेता है और आजकल आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी में जिस तरह की राजनीति चल रही है कि टिकट बेचे जा रहे हैं, आज की तारीख में आम आदमी पार्टी सिद्धांतों से हट चुकी है, तो इस तरह की बातों से कार्यकर्ता का मनोबल टूटता है, हमारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी सिद्धांतों पर चलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website