किसानों की आत्महत्या को लेकर ममता सरकार ने दी गलत जानकारी : भाजपा

किसानों की आत्महत्या को लेकर ममता सरकार ने दी गलत जानकारी : भाजपा

नई दिल्ली : भाजपा ने पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर किसानों की आत्महत्या को लेकर गलत जानकारी देने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से जवाब मांगा है। पश्चिम बंगाल भाजपा के सह प्रभारी एवं भाजपा आईटी सेल के नेशनल हेड अमित मालवीय ने ममता बनर्जी सरकार को चोरों और अपराधियों की सरकार करार देते हुए यह आरोप लगाया है कि किसानों की आत्महत्या के मामले में ममता सरकार ने एनसीआरबी को गलत जानकारी दी है। मालवीय ने ममता सरकार पर किसानों की बदहाल हालत और उनके द्वारा की गई आत्महत्या के आंकड़े को छुपाने का बड़ा आरोप लगाते हुए निशाना साधा है।

अमित मालवीय ने पश्चिम बंगाल में किसानों की आत्महत्या को लेकर एक आरटीआई कार्यकर्ता को मिले आंकड़ो को शेयर करते हुए ट्वीट कर कहा, एनसीआरबी की लेटेस्ट रिपोर्ट में पश्चिम बंगाल सरकार ने आत्महत्या के कारण जीरो किसान (यानी एक भी आत्महत्या नहीं) की मृत्यु की घोषणा की लेकिन एक आरटीआई कार्यकर्ता को मिली जानकारी में यह पता लगा कि इसी अवधि के दौरान सिर्फ पश्चिमी मेदिनीपुर में 122 किसानों की मौत हुई है।

मालवीय ने ममता बनर्जी से इस पर सफाई देने के मांग करते हुए आगे कहा , ममता बनर्जी को इस पर स्पष्टीकरण देना चाहिए। यह सिर्फ चोरों की सरकार नहीं है बल्कि अपराधियों की भी सरकार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website