एमसीडी चुनाव में जीत पर सिसोदिया बोले- ये सिर्फ जीत नहीं बल्कि हमारे लिए बड़ी जिम्मेदारी है

एमसीडी चुनाव में जीत पर सिसोदिया बोले- ये सिर्फ जीत नहीं बल्कि हमारे लिए बड़ी जिम्मेदारी है

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने बुधवार को दिल्ली एमसीडी चुनाव में भारी बहुमत से जीत हासिल की है। इसके बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि यह सिर्फ एक जीत नहीं बल्कि उनके लिए एक बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होंने दिल्ली एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी पर भरोसा करने के लिए दिल्ली की जनता का दिल से आभार व्यक्त किया। दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे नकारात्मक पार्टी को हराकर दिल्ली की जनता ने सीएम अरविंद केजरीवाल जी की कट्टर ईमानदारी और कार्यशैली को जीत दिलाई है। हमारे लिए यह सिर्फ एक जीत नहीं बल्कि एक बड़ी जिम्मेदारी है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि दिल्ली को स्वच्छ, कचरा मुक्त और रहने के लिए सबसे अच्छी जगह बनाने की हमारी जिम्मेदारी है। दिल्ली की जनता का बहुत बहुत शुक्रिया, जिन्होंने भ्रष्ट भाजपा के 15 साल पुराने कुशासन को खत्म किया और कट्टर ईमानदार अरविंद केजरीवाल सरकार पर भरोसा किया।

दिल्ली का जनादेश केवल केजरीवाल की जीत के लिए नहीं है, बल्कि चुनाव में भाजपा की हार के लिए भी जनादेश है। जो लोग दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने का दावा करते हैं और 15 साल से एमसीडी में आनंद ले रहे हैं वे आम आदमी पार्टी के काम और ईमानदारी से हार गए हैं।

डिप्टी सीएम ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि ईमानदारी और जनता के लिए किए गए काम ने दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी को हरा दिया है, जो 15 साल से एमसीडी में राज कर रही थी। दिल्ली की जनता ने हमें दिल्ली को साफ-सुथरा और खूबसूरत बनाने की बड़ी जिम्मेदारी दी है। आइए हम सब मिलकर दिल्ली को देश का सबसे अच्छा शहर बनाने के लिए काम करें।

रिपोर्ट के अनुसार, कुल 250 वाडरें में से आम आदमी पार्टी ने 134 वाडरें में जीत हासिल की है, जबकि भाजपा ने 104 और कांग्रेस ने 9 वाडरें पर जीत दर्ज की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website