सीएम केजरीवाल की मौजूदगी में दिल्ली के तीन बार एसोसिएशन के कई वकील ‘आप’ में शामिल

सीएम केजरीवाल की मौजूदगी में दिल्ली के तीन बार एसोसिएशन के कई वकील ‘आप’ में शामिल

नई दिल्ली, दिल्ली के द्वारका बार एसोसिएशन, नई दिल्ली बार एसोसिएशन और दिल्ली बार एसोसिएशन के कई वकीलों ने आज आम आदमी पार्टी का दामन थामा। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपने आवास पर तीनों बार एसोसिएशन के वकीलों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। दिल्ली बार एसोसिएशन के प्रेसिडेंट और ‘आप’ के लीगल सेल के अध्यक्ष एडवोकेट संजीव नासियर ने कहा कि, “केजरीवाल सरकार ने वकीलों के लिए इंश्योरेंस स्कीम शुरू करने और चैंबर में सस्ती बिजली मुहैया कराने समेत कई कार्य किए हैं। इनके शामिल होने से दिल्ली में आम आदमी पार्टी परिवार और मजबूत होगा।”

आम आदमी पार्टी में द्वारका बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष दिनेश मुदगिल, पूर्व सेक्रेटरी अवनीश राणा, नई दिल्ली बार एसोसिएशन के पूर्व सेक्रेटरी सुनील चौधरी, दिल्ली बार एसोसिएशन के वाइस प्रेसिडेंट निखिल भारद्वाज, द्वारका बार एसोसिएशन के वाइस प्रेसिडेंट राजेश कौशिक आदि ने समर्थकों के साथ सदस्यता ग्रहण की।

दिल्ली बार एसोसिएशन के प्रेसिडेंट और ‘आप’ के लीगल सेल के अध्यक्ष एडवोकेट संजीव नासियर ने आगे कहा कि, “दिल्ली के अलग-अलग कोर्ट के बार एसोसिएशन के वकीलों ने आम आदमी पार्टी की सरकार के काम काज से काफी प्रभावित होकर परिवार का सदस्य बनने की इच्छा जाहिर की थी। इनके शामिल होने से दिल्ली में आम आदमी पार्टी परिवार और मजबूत होगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website