मुसलमानों का अल्पसंख्यक दर्जा समाप्त हो : साक्षी महाराज

कानपुर (उत्तर प्रदेश), | अपनी विवादास्पद टिप्पणियों के लिए सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने अब कहा है कि “जैसा कि पाकिस्तान से अधिक मुसलमान भारत में हैं, उनका अल्पसंख्यक दर्जा खत्म कर दिया जाना चाहिए।” साक्षी शनिवार को उन्नाव में एक समारोह को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा, “पाकिस्तान की तुलना में भारत में मुस्लिम आबादी अधिक है, इसलिए मुसलमानों के अल्पसंख्यक दर्जे को तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दिया जाना चाहिए। मुसलमानों को अब खुद को हिंदुओं का छोटा भाई-बहन समझना चाहिए और देश में उनके साथ रहना चाहिए।”

देश की बढ़ती जनसंख्या पर बोलते हुए साक्षी ने कहा, “जल्द ही बढ़ती जनसंख्या की जांच के लिए एक विधेयक संसद में पेश किया जाएगा। जिनके दो से अधिक बच्चे होंगे, उन्हें चुनाव लड़ने से वंचित कर दिया जाएगा।”

भाजपा सांसद ने कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के चल रहे विरोध पर विपक्षी दलों पर हमला किया, और कहा, “सरकार कृषि कानूनों के बारे में बात करने के लिए तैयार है।”

उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा, “राम मंदिर की तरह, कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दलों को कृषि बिल को लेकर सुप्रीम कोर्ट में अपील करनी चाहिए न कि उन्हें भोलेभाले किसानों के कंधों से बंदूक चलानी चाहिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website