प्रधानमंत्री की उम्मीदों पर मप्र खरा उतरा : शर्मा

प्रधानमंत्री की उम्मीदों पर मप्र खरा उतरा : शर्मा

भोपाल, | मध्य प्रदेश ने कोरोना टीकाकरण के मामले में इतिहास रचा है और यहां एक दिन में लगभग 17 लाख लोगों को टीके लगाए गए हैं। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने टीकाकरण की सफलता को एक बड़ी उपलब्धि बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उम्मीदों पर मध्य प्रदेश खरा उतरा है। प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने टीकाकरण महा अभियान के पहले दिन लगभग 17 लाख लोगों द्वारा टीका लगाए जाने पर कहा कि यह उपलब्धि केंद्र सरकार, राज्य सरकार, पार्टी कार्यकर्ताओं के परिश्रम और जनता के समर्थन से हासिल हुई है, जिसके लिए मैं सभी का आभार व्यक्त करता हूं।

शर्मा ने कहा कि इस सफलता ने एक बार फिर कोरोना नियंत्रण के लिए मध्यप्रदेश में अपनाए गए मॉडल की सार्थकता सिद्ध की है और प्रदेश प्रधानमंत्री की अपेक्षाओं पर खरा उतरा है।

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने वैक्सीनेशन महाअभियान में बढ़चढ़कर भाग लेने और इसे सफल बनाने पर प्रदेश की जनता को बधाई देते हुए कहा जनता के सहयोग, समर्थन तथा केंद्र और राज्य सरकारों पर जताए गए भरोसे से ही एक दिन में 16.91 लाख वैक्सीन लगाया जाना संभव हो सका है। साथ ही प्रदेश की जनता ने यह बता दिया है कि जो लोग अपने राजनीतिक स्वार्थवश वैक्सीन को लेकर भ्रम फैला रहे थे, वे अपनी कोशिशों में सफल नहीं हुए हैं।

शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी के खिलाफ मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की सरकार ने जो मॉडल अपनाया था, उसकी सराहना स्वयं प्रधानमंत्री ने की थी। विपक्ष भले ही इस मॉडल की आलोचना करता रहे, लेकिन इस मॉडल के बलबूते पर ही प्रदेश की बड़ी आबादी को टीके लगवाना संभव हो सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website