पहले माकपा मुझ पर हमला करती थी, अब बीजेपी : ममता

पहले माकपा मुझ पर हमला करती थी, अब बीजेपी : ममता

कोलकाता, | पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने बुधवार को राज्य के जंगलमहल में मतदाताओं को संबोधित करते हुए कि पहले उन्हें कम्युनिस्टों द्वारा पीटा जाता था, लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा ऐसा किया जा रहा है। बनर्जी ने झारग्राम के गोपीवल्लपुर इलाके में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुझपर हमला किया। मेरे पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं।”

“पहले, माकपा मुझ पर हमला किया करती थी और अब यह काम भाजपा करती है। मेरे पैर में दर्द है और मैं ठीक से नहीं चल सकती। लेकिन मेरी मां और बेटियों के लाखों पैर हैं, जिन्होंने मुझ पर आशीर्वाद बरसाया है। वे मेरी ताकत है। मैं आगामी चुनावों में भी उनके वोटों को जीतने के प्रति आश्वस्त हूं।”

तृणमूल प्रमुख ने व्हीलचेयर पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “अगर आप चाहते हैं कि मैं जाऊं, तो मैं इसका सम्मान करूंगी। मैं इसे बंगाल की अपनी माताओं और बहनों के लिए छोड़ देती हूं। आप अपनी इच्छा के अनुसार अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकते हैं। लेकिन याद रखें, भाजपा शासित यूपी में महिलाओं के खिलाफ अपराध की दर वास्तव में अधिक है। महिलाएं वहां सुरक्षित नहीं हैं।”

बनर्जी ने कहा, “हम लोगों को मुफ्त में राशन देते हैं। आने वाले दिनों में आपको राशन की दुकानों पर नहीं जाना पड़ेगा। हम आपके दरवाजे तक राशन पहुंचाएंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website