जियोनी ने अमेजॉन पर स्टाइलफिट जीएसडब्ल्यू6, जीएसडब्ल्यू8 स्मार्टवॉच किया लॉन्च

जियोनी ने अमेजॉन पर स्टाइलफिट जीएसडब्ल्यू6, जीएसडब्ल्यू8 स्मार्टवॉच किया लॉन्च

नई दिल्ली। जियोनी ने गुरुवार को दो नई स्मार्टवॉच- इलफिट जीएसडब्ल्यू6 और जीएसडब्ल्यू8 लॉन्च कीं, जिनके बारे में कहा गया है कि यह किफायती कीमत पर कॉलिंग की सुविधा देती हैं। स्टाइलफिट जीएसडब्ल्यू6 और जीएसडब्ल्यू8 स्मार्टवॉच लेटेस्ट में अमेजन पर एक पहली ऑफर के साथ 2,999 रुपये और 3,499 रुपये में उपलब्ध हैं। भारत में जिओनी का मैनेजिंग करने वाले जेआईपीएल के मैनेज निदेशक प्रदीप जैन ने कहा, ये स्मार्टवॉच अब हमारे स्मार्ट डिवाइस को जोड़ करके और हमें हर समय उसे जुड़े रहने में मदद करेगा।

जैन ने कहा, भारत में हमारी स्मार्ट ‘लाइफ’ वॉच की बड़ी सफलता के बाद, हम अमेजॉन पर स्मार्ट कॉलिंग घड़ियों की अपनी नई रेंज लॉन्च करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। स्टाइलफिट जीएसडब्ल्यू6 के साथ, कोई भी रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति स्तर को माप सकता है, अन्य अद्भुत स्वास्थ्य सुविधाओं जैसे स्लीप मॉनिटर, पेडोमीटर, कैलोरी काउंटर, आदि के साथ हृदय गति की निगरानी कर सकता है।

यह 220 एमअएच की पॉलीमर लिथियम बैटरी के साथ दिया है, जो 15 दिनों के स्टैंडबाय टाइम और 5 दिनों तक बीना चार्ज किए यूज कर सकते है। स्टाइलफिट जीएसडब्ल्यू8 अद्वितीय स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधाओं के साथ आता है जैसे कि हृदय गति मॉनिटर, मासिक धर्म चक्र ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर, पेडोमीटर, कैलोरी काउंटर, और बहुत कुछ दिया गया है।

यह आउटडोर रन, आउटडोर वॉक, इंडोर रन, इंडोर वॉक, हाइकिंग, सीढ़ी स्टेपर, आउटडोर साइकिल, स्थिर बाइक, अण्डाकार, रोइंग मशीन और बहुत कुछ जैसे मल्टी-स्पोर्ट मोड का सपोर्ट करती है। डिवाइस प्रीमियम लेदर और सिलिकॉन स्ट्रैप वेरिएंट में आता है। और यह सिएना ब्राउन और एक्लिप्स ब्लैक कलर में उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website