आतिशी को मिला इनकम टैक्स का नोटिस, आप ने बताया राजनीतिक प्रतिशोध की कार्रवाई

आतिशी को मिला इनकम टैक्स का नोटिस, आप ने बताया राजनीतिक प्रतिशोध की कार्रवाई

नई दिल्ली, | आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी को आयकर विभाग से एक नोटिस मिला है। पार्टी ने बुधवार को इस कदम को राजनीतिक प्रतिशोध करार दिया है। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया कि आतिशी को नोटिस मिला है क्योंकि उन्होंने 2020 के विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी हलफनामे में एफडी और म्यूचुअल फंड के रूप में 69.79 लाख रुपये की चल संपत्ति घोषित की थी।

भारद्वाज ने कहा, “8 से 10 वर्षों के बाद उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा के साथ, पर्याप्त पैसा कमाना बहुत आसान है। अगर 7-8 साल के लिए बैंक में रखा जाए, तो 50-60 लाख रुपये हो सकते हैं। सबसे दिलचस्प तथ्य यह है कि सभी उनकी एफडी और म्यूचुअल फंड में पैसा 2012 से पहले जमा किया गया है। आप की पहली सरकार दिसंबर 2013 में बनी थी और 2015 में आतिशी को दिल्ली सरकार के साथ काम करने का मौका मिला, जिसमें वह केवल 1 रुपये के वेतन पर काम करती थीं।”

आतिशी ने कहा, ” पिछले 6-7 वर्षों में जब से आम आदमी पार्टी अस्तित्व में आई है, हम एक साथ देख रहे हैं कि कैसे केंद्र सरकार अपनी सभी एजेंसियों का उपयोग अपने विधायकों, मंत्रियों और नेताओं को परेशान करने के लिए क्या कर रही है। हम इन नोटिसों से डरते नहीं हैं। यह आयकर नोटिस इस चक्र में अगला कदम है जिसमें भाजपा सोचती है कि वह राजनीति में आने वाले शिक्षित पेशेवरों को डरा, धमका और चुप करा सकती है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website