टेक्सस के चर्च में चलीं गोलियां, पादरी की मौत

टेक्सस के चर्च में चलीं गोलियां, पादरी की मौत

वाशिंगटन, | अमेरिका के टेक्सस राज्य में चर्च में हुई गोलीबारी में एक पादरी की मौत हो गई है और 2 अन्य घायल हो गए हैं। पुलिस ने कहा है कि अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने स्मिथ काउंटी शेरिफ कार्यालय के लैरी क्रिश्चियन के हवाले से कहा कि यह घटना रविवार की सुबह 9.20 बजे के करीब विनोना के स्टाररविले मेथोडिस्ट चर्च में हुई थी। यह ह्यूस्टन से करीब 360 किलोमीटर दूर है।

उन्होंने कहा कि चर्च में जब 21 साल के संदिग्ध ने ओपन फायरिंग की तब चर्च में कोई गतिविध नहीं चल रही थी। घटना में एक व्यक्ति गोली लगने से और दूसरा व्यक्ति गिरने से घायल हुआ है।

सीएनएन की एक रिपोर्ट के अनुसार, संदिग्ध की पहचान मायट्रेज डेलेन्ट वूलन के रूप में हुई है। वहीं मृतक 62 वर्षीय पादरी का नाम मार्क एलन मैकविलियम्स है।

स्मिथ काउंटी शेरिफ कार्यालय ने कहा है कि वूलन पर एक घातक हथियार से हमला करके गंभीर शारीरिक चोट और पहली डिग्री का हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

रविवार की गवर्नर ग्रेग एबॉट ने ट्वीट कर कहा, “टेक्सस में गोली चलाने वाले के खिलाफ तेजी से न्याय की मांग करेगा। हम कानूनी कार्रवाई के लिए एजेंसी का शुक्रिया अदा करते हैं। अपनी प्रार्थनाओं में घायलों को याद रखें।”

वहीं एक अलग बयान में गवर्नर ने कहा कि अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं ताकि न्याय सुनिश्चित हो सके। इस समय स्टारविले समुदाय को इसकी जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website