एलजी महामारी के बीच क्लाउड-आधारित कॉल सेंटर का विस्तार करेगा

एलजी महामारी के बीच क्लाउड-आधारित कॉल सेंटर का विस्तार करेगा

सियोल। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने मंगलवार को कहा कि वह बेहतर ग्राहक सेवा प्रदान करने और अपने कर्मचारियों को नोवल कोरोनावायरस के प्रकोप से बचाने के लिए क्लाउड-आधारित कॉल सेंटर का विस्तार करेगी। संयुक्त राज्य अमेरिका में हाल ही में क्लाउड-आधारित कॉल सेंटरों के लॉन्च के साथ, एलजी ने कहा कि वे इस साल के अंत तक ब्राजील, फ्रांस, वियतनाम और दक्षिण कोरिया सहित 10 और देशों में भी उपलब्ध होंगे।

क्लाउड-आधारित कॉल सेंटर कर्मचारियों को इंटरनेट से जुड़े किसी भी स्थान पर काम करने की अनुमति देते हैं, जो महामारी के बीच घर से काम करने के माहौल को बढ़ावा देगा। एलजी के अनुसार, इसकी नई प्रणाली ग्राहकों को एलजी कॉल सेंटर के कर्मचारियों के साथ तेजी से बात करने में मदद करेगी।

अमेजन वेब सर्विसेज और जेनेसिस के क्लाउड सॉल्यूशंस द्वारा संचालित, एलजी ने कहा कि उसके कॉल सेंटर चैटबॉट्स जैसी नई सेवाओं के आसान अपडेट को भी सक्षम करेंगे। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स को दूसरी तिमाही में मजबूत आय की रिपोर्ट करने की संभावना है, क्योंकि इसका मुख्य घरेलू उपकरण व्यवसाय ठोस परिणाम जारी रखता है।

दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी को अप्रैल-जून की अवधि में बिक्री में 17.6 ट्रिलियन वोन (15.5 बिलियन अमेरिकी डॉलर) दर्ज करने का अनुमान था, जो एक साल पहले की तुलना में 37 प्रतिशत अधिक था, जबकि इसका परिचालन लाभ सालाना 140 प्रतिशत बढ़कर 1.2 ट्रिलियन होने का अनुमान था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website