सोनू सूद ने की NCP चीफ शरद पवार से मुलाकात

सोनू सूद ने की NCP चीफ शरद पवार से मुलाकात

मुंबई। अवैध निर्माण मामले के बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में मुंबई में एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात की है। एक्टर उनसे मिलने उनके घर पहुंचे हैं। सोनू सूद की इस मीटिंग को उन्हें बीएमसी से मिले अवैध निर्माण से जोड़कर देखा जा रहा है। ये तस्वीर न्यूज एंजेसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में एक्टर और शरद परिवार चेहरे पर मास्क लगाए सोशल डिस्टेंसिंग में खड़े नजर आ रहे हैं।

बीते दिनों बीएमसी ने सोनू सूद पर आरोप लगाया था कि उन्होंने बिना इजाजत के 6 मंजिला इमारत को कथित रूप से होटल में बदल दिया। इसी मामले को लेकर बीएमसी ने 7 जनवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद एक्टर ने बॉम्बे हाई कोर्ट में आवेदन दायर कर बीएमसी की तरफ से जारी नोटिस को चुनौती दी थी। वहीं इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट कोर्ट ने बीएमसी को 13 जनवरी तक इस मामले में किसी भी तरह का एक्शन न लेने का आदेश दिया था।

सोनू सूद ने अपने वकील के माध्यम से पिछले हफ्ते कोर्ट में दायर अपनी याचिका में कहा था कि उन्होंने छह मंजिला शक्तिसागर इमारत में कोई अवैध या अनधिकृत निर्माण नहीं करावाया। उन्होंने इमारत में ऐसा कोई बदलाव नहीं किया जिसके लिए बीएमसी की अनुमति जरूरी हो। इमारत में वे बदलाव ही किए गए हैं जिसकी महाराष्ट्र क्षेत्रीय एवं नगर योजना अधिनियम के तहत अनुमति है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website