‘विधायकों की खरीद-फरोख्त’ मामले में ऑडियो आया सामने

‘विधायकों की खरीद-फरोख्त’ मामले में ऑडियो आया सामने

हैदराबाद: ‘विधायकों की खरीद-फरोख्त’ मामले में शुक्रवार को मुख्य आरोपी और टीआरएस के एक विधायक के बीच टेलीफोन पर बातचीत का एक ऑडियो सामने आया है। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने रामचंद्र भारती उर्फ सतीश शर्मा उर्फ स्वामीजी और विधायक पायलट रोहित रेड्डी के बीच कथित बातचीत का ऑडियो लीक कर दिया है। इस मामले में साइबराबाद पुलिस ने 3 कथित बीजेपी एजेंटों को गिरफ्तार किया है, रेड्डी और 3 अन्य विधायकों को खरीदने का कोशिश करने के आरोप में।

विधायकों को खरीदने के सौदे के बारे में टेलीफोन पर हुई बातचीत में भाजपा महासचिव बी.एल.संतोष और ‘नंबर दो’ के नाम सामने आए। बातचीत, जिसमें दूसरा आरोपी नंदा कुमार उर्फ नंदू भी शामिल था, यह बातचीत बुधवार को हैदराबाद के पास एक फार्महाउस पर टीआरएस के चार विधायकों से मिलने से पहले हुई थी।

बातचीत के दौरान स्वामीजी रोहित रेड्डी से कहते सुनाई देते हैं कि एक बार बुलबुल तैयार हो जाने के बाद, संतोष इसे अंतिम रूप देने के लिए हैदराबाद आ सकते हैं। स्वामीजी ने रोहित को यह भी बताया कि संतोष ‘नंबर टू’ के साथ अहमदाबाद गए थे।

जब रोहित रेड्डी वफादारी (पार्टी) बदलने के लिए तैयार अन्य विधायकों के नाम साझा करने के लिए अनिच्छुक थे तो स्वामीजी ने पूछा- क्या आप नंबर दो के साथ नाम साझा कर सकते हैं। स्वामी जी ने विधायक को आश्वासन भी दिया कि केंद्र से पूरी सुरक्षा दी जाएगी। विधायक से कहा गया, आपकी देखभाल करना हमारी जिम्मेदारी है। आप हमारी जांच के दायरे में होते हैं, तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है, जिसमें ईडी से लेकर आयकर तक शामिल है। बंगाल में हमारा अच्छा अनुभव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website