लड़के की हत्या के बाद बाजार बंद, शहर छावनी में तब्दील; इंटरनेट बंद

लड़के की हत्या के बाद बाजार बंद, शहर छावनी में तब्दील; इंटरनेट बंद

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में मंगलवार देर रात युवक की हत्या के बाद तनाव बना हुआ हैं। हिंदू संगठनों से आज, यानी बुधवार सुबह बाजार को बंद करवा दिया। प्रशासन ने एक बार फिर इंटरनेट बंद कर दिया है। हालात को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है। हिंदू संगठन एक चौराहे पर एकत्रित होकर बैठे हुए हैं। हालांकि मामले में तीन नाबालिगों को निरूद्ध किया गया है मगर हिंदू संगठनों का कहना है कि, नाबालिगों की आड़ में किसी ओर ने युवक को मौत के घाट उतारा है।

तनाव की शुरुआत मंगलवार रात को हुई, जब शास्त्री नगर में 20 साल का आदर्श तापड़िया स्कूटी पर जा रहा था। इस दौरान बाइक पर सवार दो युवकों ने उसे रोका और उसके सीने में चाकू मार दिया। इससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद शहर के महात्मा गांधी अस्पताल में भीड़ जमा हो गई। परिवार ने शव लेने से मना कर दिया और माहौल गरमा गया। मृतक के परिजन 50 लाख रुपए मुआवजे और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। बदमाशों ने आदर्श के पैर भी तोड़ दिए
जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने आदर्श पर सरिया से भी वार किए और उसके पैर तोड़ दिए। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। यह भी सामने आ रहा है कि मृतक को कुछ युवकों ने बुलाया था। दो गुटों में हुए इस विवाद के बाद पूरे एरिया को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। 5 दिन पहले दो युवकों से मारपीट के बाद सांगानेर इलाके में भी तनाव बढ़ गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website