मरीजों को पानी का इंजेक्शन लगाकर रेमडेसिवीर चुराकर बॉयफ्रेंड को देती थी नर्स

मरीजों को पानी का इंजेक्शन लगाकर रेमडेसिवीर चुराकर बॉयफ्रेंड को देती थी नर्स

भोपाल: कोरोना संक्रमण के बीच जीवन रक्षक रेमडेसिवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी जारी है। कुछ लोग आपदा में अवसर तलाशकर मुनाफा कमाने में लगे हुए हैं। राजधानी भोपाल से ऐसे ही शख्स को गिरफ्तार किया है जो इंजेक्शन को मनचाहे दामों में बेचता था। हैरानी की बात यह है कि उसे यह इंजेक्शन उसकी प्रेमिका देती थी। जो एक निजी अस्पताल में नर्स है और वह मरीजों को इंजेक्शन में दवाई की जगह सलाइन पानी लगाती रही और रेमडेसिवीर चुराकर अपने प्रेमी को देती रही।

PunjabKesari

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि भोपाल के जेके अस्पताल के बाहर एक शख्स रेमडेसिविर इंजेक्शन 20 से 30 हजार रुपए में बेचने की फिराक में है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शख्स को रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ पकड़ लिया। जब उससे इससे जुड़े कागज मांगे गए तो उसके पास से कुछ भी नहीं निकला। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की।

PunjabKesari

पूछताछ में शख्स ने बताया कि वह गुना का रहने वाला है और उसका नाम झलकन सिंह मीणा है और वो जेके अस्पताल में बतौर नर्सिंग स्टाफ काम करता है। आरोपी ने बताया कि अस्पताल में ही उसके साथ काम करने वाली उसकी गर्लफ्रेंड शालिनी वर्मा कोरोना मरीज को लगने वाले रेमडेसिविर इंजेक्शन को चुरा कर उसे देती थी और कोरोना मरीज को रेमडेसिविर की बजाय साधारण इंजेक्शन लगाती थी। वह इन इंजेक्शन को 20 से 30 हजार रुपए में ब्लैक में बेचता था। फिलहाल पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी झलकन सिंह मीणा को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी प्रेमिका शालिनी वर्मा की तलाश की जा रही है।

English Website