भाजपा नेता विश्वास सारंग के पिता कैलाश सारंग का मुंबई के अस्पताल में निधन

भाजपा नेता विश्वास सारंग के पिता कैलाश सारंग का मुंबई के अस्पताल में निधन

भोपाल। मध्य प्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश नारायण सांरग का मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। उनका अस्पताल में उम्र से संबंधित बीमारी के लिए इलाज हो रहा था। सितंबर माह में कैलाश सारंग की तबियत खराब होने के बाद भोपाल के बंसल हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। यहां पर उनकी हालत गंभीर होने के बाद उन्हें एयर एंबुलेंस से मुंबई ले जाया गया था। इलाज के उपरांत ही आज उनका निधन हो गया। सीएम शिवराज समेत कई बड़े नेताओं ने दुख प्रकट किया है। सारंग का पार्थिव शरीर रविवार की सुबह मुंबई से भोपाल लाया जाएगा। अभी अंतिम संस्कार का समय तय नहीं है।

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे कैलाश सारंग भाजपा विधायक और शिवराज सिंह चौहान की सरकार में शामिल विश्वास सारंग के पिता हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता सारंग पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी और भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी की कोर टीम में शामिल नेताओं में से एक थे।

सारंग के निधन पर कई राज्य के कई बड़े नेताओं ने दुख प्रकट किया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख प्रकट करते हुए ट्विटर पर उनकी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हम सभी कार्यकर्ताओं के मार्गदर्शक, मुझे पिता समान स्नेह, प्यार और आशीर्वाद देने वाले हमारे प्रिय बाबूजी श्रद्धेय कैलाश सारंग जी का आज निधन हो गया है। हृदय व्यथित है और मन पीड़ा से भरा हुआ है। ईश्वर उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें। प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने दुख व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यसभा सांसद केलाश नारायाण सारंज जी के निधन का दुखद समाचार सुनकर मन परेशान है। इसके साथ ही भाजपा के महासिचव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्विटर पर लिखा कि विश्वास सारंग के पूज्यपिता, समाजसेवी एवं पूर्व राज्यसभा सांसद कैलाश सारंग के दुखद निधन की खबर मिली है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को भगवान अपने चरणों में स्थान प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website