दिग्विजय सिंह का शिवराज से सवाल- ‘नर पिशाच’ आकाश दुबे को जानते हैं ना? क्या आप…

दिग्विजय सिंह का शिवराज से सवाल- ‘नर पिशाच’ आकाश दुबे को जानते हैं ना? क्या आप…

भोपाल। कोरोना संक्रमण के बीच रेमडेसिवीर की कालाबाजारी जोरों पर है। दवाईयों के इस गोरखधंधे में कई नेताओँ के नाम भी सामने आए हैं। जिसे लेकर अब राजनीति भी शुरु हो गई है। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भोपाल में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते पकड़ाए एक आरोपी का सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ फोटो शेयर किया है। इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने सरकार पर सवाल उठाते हुए लिखा है कि जबलपुर “नर पिशाच” के बाद एक और “नर पिशाच” आकाश दुबे को पहचानते हैं ना? देखते हैं आप क्या कार्रवाई करते हैं।

दिग्विजय सिंह ने आगे लिखा कि क्या अंकित सलूजा और दिलप्रीत सलूजा पुत्र गुरबचन सिंह भी भाजपा से ही जुड़े है‌? भोपाल में दोनों “नर पिशाच” इंजेक्शन की कालाबाजारी में पकड़े गए?

आपको बता दें कि भोपाल के जेके अस्पताल में कोविड केयर सेंटर के कर्मचारी और मैनेजर आकाश दुबे ने रेमडेसिवीर इंजेक्शन चोरी कर बाहर बेच रहे थे। आकाश दुबे ने यह इंजेक्शन 16 हजार रुपए में बेचे थे। इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले में आकाश दुबे सहित चार आरोपियों के खिलाफ रासुका के तहत केस दर्ज किया है। इसके अलावा पुलिस ने एमपी नगर में इंदौर सीट कवर नाम से दुकान चलाने वाले दिलप्रीत उर्फ नानू सलूजा, उसके भाई अंकित सलूजा एवं ग्रीन मेडोज कॉलोनी में रहने वाले मेडिकल स्टोर संचालक आकर्ष सक्सेना को भी 5 इंजेक्शन के साथ रंगे हाथों पकड़ा था।

English Website