जेल प्रहरी ने हॉस्पिटल की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर की आत्महत्या, जेब में मिला तीन पन्नों का सुसाइडनोट

जेल प्रहरी ने हॉस्पिटल की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर की आत्महत्या, जेब में मिला तीन पन्नों का सुसाइडनोट

रीवा। रीवा के संजय गांधी स्मृति अस्पताल की चौथी मंजिल से सेंट्रल जेल में पदस्थ जेल प्रहरी ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रहरी ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया इसके कारण स्पष्ट नहीं हो पाये हैं। मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुट गई है। मृतक के जेब से पिता के नाम 3 पन्ने का सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। जिसे सीएमओ के हवाले कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय में देर रात 12:30 बजे के करीब अस्पताल की चौथी मंजिल से जेल प्रहरी ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। अस्पताल में तैनात ड्यूटीरत सुरक्षाकर्मी उसे इमरजेंसी वार्ड लेकर गए जिसके बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए शव परीक्षा गृह में रखवा दिया गया है। इसके साथ ही परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

मृतक की पहचान जेल प्रहरी ग्वालियर निवासी नरेश सिंह तोमर के रूप में कई गई जो कि सेंट्रल जेल रीवा में प्रहरी के पद पर पदस्थ था। रात 10:00 बजे तक ड्यूटी के बाद वह घर के लिए निकला था। रात 12:30 के करीब प्रहरी ने संजय गांधी हॉस्पिटल की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। जहां तत्काल ही उसकी मौत हो गई। पुलिस जांच में जुटी हुई है। यह भी बात सामने आ रही है की मृतक की 7 मई को शादी होनी थी।

English Website