ग्वालियर: बस ने ऑटो को मारी टक्कर, 13 की मौत, मुआवजे का ऐलान

ग्वालियर: बस ने ऑटो को मारी टक्कर, 13 की मौत, मुआवजे का ऐलान

ग्वालियर। एमपी के ग्वालियर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 13 लोगों की जान चली गई है। तेज रफ्तार बस ने ऑटो में टक्कर मार दी है। उसके बाद ऑटो सवार ज्यादातर लोगों की मौत हो गई है। वहीं, दो दर्जन के लोग इस हादसे में घायल हुए हैं। प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

बताया जा रहा है कि हादसे में मरने वाले सभी लोग ऑटो सवार है। घटना पुरानी छावनी थाना क्षेत्र स्थित गंगा मालनपुर की है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ऑटो बामोर की तरफ जा रही थी और बस ग्वालियर की ओर आ रही थी। मृतकों में अधिकांश महिलाएं हैं। मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है। स्थानीय लोगों की भीड़ भी घटना स्थल पर जमा है।

टक्कर इतनी जबरदस्त है कि ऑटो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। वहीं, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। प्रशासन के तमाम वरीय अधिकारी मौके पर कैंप कर रहे हैं। साथ ही भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश में लगे हैं। घायलों का हाल जानने के लिए उर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर भी अस्पताल पहुंचे हैं।

चार-चार लाख मुआवजे का ऐलान
वहीं, घटना पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतक के परिजनों के लिए चार-चार लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री ने सभी घायलों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की है। साथ ही पीड़ितों को हर संभव मदद पहुंचाने का आश्वासन दिया है।

English Website