कैलाश विजयवर्गीय की बढ़ी सुरक्षा, मिली Z सिक्योरिटी और बुलेट प्रूफ कार

कैलाश विजयवर्गीय की बढ़ी सुरक्षा, मिली Z सिक्योरिटी और बुलेट प्रूफ कार

इंदौर। पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और कैलाश विजयवर्गीय पर हुए हमले के बाद भाजपा महासचिव की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अब विजयवर्गीय को Z कैटेगरी की सुरक्षा और बुलेटप्रूफ कार दी जाएगी। हाल ही में जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हुआ था, साथ ही कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर भी पत्थर फेंके गए थे जिसमें उन्हें चोट आई थी।

विजयवर्गीय ने ममता पर लगाए आरोप
विजयवर्गीय ने रविवार को मांग की थी कि बंगाल में ‘वर्तमान राजनीतिक हिंसा एवं आतंक के माहौल’ पर ‘पूर्ण विराम’ लगाने के लिए तत्काल केंद्रीय बलों को तैनात किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा था कि ममता बनर्जी को मालूम है कि उनके पैर के नीचे से जमीन खिसक गयी है इसलिए वह हिंसा की ताकत पर राज्य में सत्ता में लौटने का प्रयत्न कर रही हैं। भाजपा नेता ने चुनाव आयोग से राज्य में राजनीतिक हिंसा एवं आतंक के माहाौल पर पूर्ण विराम लगाने के लिए अब से ही केंद्रीय बल तैनात करने की अपील भी की थी।

गृह मंत्रालय ने इस हमले को लेकर मांगा जवाब
बता दें कि भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा के काफिले पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कथित कार्यकर्ताओं द्वारा हमला किये जाने को लेकर दोनों दलों के बीच टकराव चल रहा है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने नड्डा पर भीड़ के हमले को लेकर शनिवार को तीन आईपीएस अधिकारियों की केंद्रीय प्रति नियुक्ति मांगी थी। गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव और पुलिस प्रमुख को समन जारी कर केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला के समक्ष पेश होकर नड्डा के काफिले पर हमले के संबंध में स्पष्टीकरण देने को कहा था। लेकिन ममता बनर्जी सरकार ने उन समन को खारिज कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website