इंदौर में पांच दोस्तों ने युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया, बोरे में भरकर पटरी किनारे फेंका

इंदौर में पांच दोस्तों ने युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया, बोरे में भरकर पटरी किनारे फेंका

इंदौर। बाणगंगा थाना क्षेत्र में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें एक युवती ने पांच युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि आरोपियों ने उसे चाकू मारने की भी कोशिश की और बोरे में भरकर पटरी किनारे फेंक गए। मामले में अभी एफआईआर नहीं की गई है। पुलिस फिलहाल जांच कर रही है।

आईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि घटना भागीथपुरा इलाके में स्थित रेलवे ट्रैक के पास की है। युवती ने बताया कि वह पाटनीपुरा क्षेत्र में कोचिंग पढ़ने जाती है। मंगलवार शाम यहां से लौटते समय उसे अक्षय नामक दोस्त मिला। उसके साथ एक युवक और था। आरोप है कि दोनों ने बातों-बातों में उसे कुछ सुंघाया और बाइक पर बैठाकर भागीरथपुरा रेलवे ट्रैक के पास ले गए।
बोरे में बंद कर जलाने की कोशिश भी की
रेलवे ट्रैक पर पहले से तीन लोग मौजूद थे, जो उनका इंतजार कर रहे थे। सभी ने युवती के साथ के साथ बारी-बारी से रेप किया। यही नहीं, विरोध करने पर पिटाई भी की। युवती का आरोप है, दुष्कर्म के बाद बदमाशों ने चाकू से हमला किया और बोरे में बंद कर उसे जलाने की भी कोशिश की।

दुष्कर्म के बाद अस्पताल लेकर पहुंचा मंगेतर
युवती ने बताया कि आरोपियों के भागने के बाद वह जैसे-तैसे बाहर आई और दोस्त को कॉल किया। मौके पर पहुंचे दोस्त ने उसे अस्पताल पहुंचाया। युवती को अस्पताल लेकर पहुंचे युवक ने बताया कि वह उसका मंगेतर है। जल्दी दोनों शादी करने वाले हैं।

एक आरोपी की पहचान उजागर
पीड़िता के दोस्त (मंगेतर) ने बताया कि उसे रात को युवती का फोन आया, जिसके बाद वह अपने दोस्त के साथ पहुंचा और युवती को लेकर अस्पताल आया। वह बेसुध में मिली। पुलिस का कहना है कि युवती के बयान और युवक के बताए अनुसार घटनाक्रम की जांच की जा रही है। एक युवक का नाम अक्षय बताया जा रहा है, जो घटनास्थल वाले थाना क्षेत्र का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website