हैरी स्टाइल्स ने हिंसा से सुरक्षा के लिए संस्था को 10 लाख डॉलर देने का वादा किया

हैरी स्टाइल्स ने हिंसा से सुरक्षा के लिए संस्था को 10 लाख डॉलर देने का वादा किया

लॉस एंजेलिस : हैरी स्टाइल्स अमेरिका में बंदूक से हिंसा जैसी महामारी की निंदा करने वाले राजनेताओं, नागरिक नेताओं और हॉलीवुड हस्तियों के समूह में शामिल हो गए हैं। ‘वेराइटी’ की रिपोर्ट के अनुसार, स्टाइल्स ने घोषणा की कि वह अपने आगामी उत्तरी अमेरिका दौरे के दौरान गन सेफ्टी के लिए गैर-लाभकारी संस्था एवरीटाउन के साथ साझेदारी करेंगे और लाइव नेशन के साथ-साथ इससे होने वाली आय में 10 लाख डॉलर से अधिक का दान देंगे।

स्टाइल्स के इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, “आप सभी के साथ मैं अमेरिका में हाल ही में हुई सामूहिक गोलीबारी से पूरी तरह से बिखर हो गया हूं, जिसका समापन टेक्सास के उवाल्डे में रॉब एलीमेंट्री स्कूल में हुआ है।”

स्टाइल्स ने कहा, “हमारे उत्तरी अमेरिकी दौरे पर, हम एवरीटाउन के साथ साझेदारी करेंगे, जो बंदूक हिंसा को समाप्त करने के लिए काम करते हैं, अपने प्रयासों का समर्थन करने के लिए दान करते हैं और अपने सुझाए गए एक्शन आइटम साझा करते हैं।” पोस्ट में कैप्शन है : “बंदूक हिंसा खत्म करें।”

स्टाइल्स इस मुद्दे पर बोलने वाले एकमात्र प्रमुख संगीतकार नहीं हैं। इससे पहले, मंगलवार को टेलर स्विफ्ट ने ट्वीट किया था कि वह टेक्सास की शूटिंग के साथ-साथ बफेलो और लगुना वुड्स में क्रोध और शोक से भर गई थीं। उन्होंने कहा था, “हम, एक राष्ट्र के रूप में अथाह और असहनीय दिल टूटने के आदी हो गए हैं।”

स्टाइल्स, जिन्होंने पिछले हफ्ते अपना तीसरा स्टूडियो एल्बम ‘हैरी हाउस’ जारी किया, अगस्त में अपने बिकने वाले ‘लव ऑन टूर 2022’ को शुरू करेंगे। इस दौरे में चुनिंदा शहरों में कई तिथियां शामिल हैं, जिनमें न्यूयॉर्क और लॉस एंजिल्स (प्रत्येक में 15 रातें), शिकागो और ऑस्टिन (प्रत्येक में पांच रातें), और टोरंटो (दो रातें) शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website