सोनू सूद ने सारा अली खान को ‘हीरो’ के रूप में किया सम्मानित

सोनू सूद ने सारा अली खान को ‘हीरो’ के रूप में किया सम्मानित


मुंबई,
| सोनू सूद ने शनिवार को सारा अली खान को उनकी फाउंडेशन में योगदान के लिए धन्यवाद दिया। सारा ने हाल ही में वायरस की दूसरी लहर के बीच कोविड -19 राहत के लिए सूद चैरिटी फाउंडेशन में योगदान दिया था।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “एटदरेट सूदफाउंडेशन में आपके योगदान के लिए मेरी प्यारी सारा अली खान को बहुत-बहुत धन्यवाद। आप पर बहुत गर्व है और अच्छा काम करते रहिए। आपने इन कठिन समय के दौरान राष्ट्र के युवाओं को आगे आने और मदद करने के लिए प्रेरित किया है। आप एक हीरो हो एटदरेट साराअलीखान।”

इससे पहले दिन में, सोनू ने भारती नाम के एक युवा की कोविड से हुई मौत की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी थी। कुछ दिनों पहले, सोनू ने गंभीर रूप से बीमार भारती को उन्नत इलाज के लिए नागपुर से हैदराबाद ले जाने में मदद की थी।

“भारती, नागपुर की एक युवा लड़की है जिसे मैं एयर एम्बुलेंस पर हैदराबाद ले जाया था, जिसका पिछले दिनों निधन हो गया। रेस्ट इन पॉवर माई डियर भारती। आपने पिछले महीने एक एकमो मशीन पर एक पूर्ण बाघिन की तरह लड़ाई लड़ी। भले ही मैं आपसे कभी नहीं मिला। सोनू ने अपने इंस्टाग्राम नोट में कहा, “आप हमेशा मेरे दिल में रहोगी। उनके पूरे परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। मैं उनसे बहुत जल्द मिलने जा रहा हूं।”

उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “यह दुनिया आपको हमेशा याद रखेगी।”

English Website