सुरभि-जेनिफर ने दिखाईं दिलकश अदाएं, टीवी की कमोलिका की टोन्ड बाॅडी पर मर मिटे फैंस

सुरभि-जेनिफर ने दिखाईं दिलकश अदाएं, टीवी की कमोलिका की टोन्ड बाॅडी पर मर मिटे फैंस

मुंबई: स्टाइल, ग्लैमर और हाॅटनेस के मामले में टीवी की हसीनाएं भी बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस को जमकर टक्कर देती हैं। टेली टाउन की ब्यूटी क्वीन्स अक्सर अपनी तस्वीरों से  सोशल मीडिया को हिला देती हैं। हाल ही में इन हसीनाओं ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर की जिनसे ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

Bollywood Tadka


सुरभि चंदना

मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर रही इश्कबाज फेम सुरभि चंदना की इन दिनों हर जगह चर्चा है। बीच किनारे सुरभि चंदना कभी बिकिनी तो कभी क्राॅप टाॅप में अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

लेटेस्ट तस्वीरों में सुरभि ब्लैक कलर के स्विमसूट में बीच किनारे नजर आ रही हैं। तितली बनी एक्ट्रेस कैमरे के सामने इठलाते हुए पोज दे रही हैं। 

आमना शरीफ

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के फेम आमना शरीफ ने भी वीकेंड पर अपना कातिलाना अंदाज दिखाया। लुक की बात करें तो वह जैबरा प्रिंट ऑफ शोल्डर क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग साइड कट स्कर्ट में नजर आईं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को सटबल मेकअप, ओपन हेयर्स, ब्राउन लिपस्टिक से कंप्लीट किया था। एक्ट्रेस कातिलान अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। 

जेनिफर विंगेट 

सीरियल ‘बेहद’ में माया का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट  अक्सर अपने फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका मचाती हैं। बीते दिनों अपने देसी अवतार से लोगों का दिल जीत चुकी जेनिफर ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जेनिफर  की अदाओं और खूबसूरती के साथ-साथ उनकी स्टाइल और स्वैग के भी दीवाने हो गए हैं। इन तस्वीरों में जेनिफर मजेंटा कलर की ब्रालेट के साथ मैचिंग श्रग और प्लाजो में स्टाइलिश लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को डार्क मेकअप, कोल्ह आईंज के साथ पूरा किया है। हसीना का ये अंदाज फैंस के होश उड़ा रहा है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website