‘सुपर डांसर 4’ की प्रतिभागी ईशा मिश्रा के लिए शिल्पा शेट्टी का स्पेशल ट्रीट

‘सुपर डांसर 4’ की प्रतिभागी ईशा मिश्रा के लिए शिल्पा शेट्टी का स्पेशल ट्रीट

मुंबई, | रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर : चैप्टर 4’ की प्रतिभागी ईशा मिश्रा को अगले किसी एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेत्री और शो में जज की भूमिका निभा रही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की तरफ से एक स्पेशल ट्रीट मिलेगा। शिल्पा को ईशा के लिए स्पेशल होममेड फूड सर्व करते देखा जाएगा, जिसमें पाव भाजी और केक भी शामिल रहेगा। शिल्पा कहती हैं, “हमें बच्चों को बेहद पौष्टिक खाना खिलाए जाने की आवश्यकता है। खाना ऐसा हो, जो सेहतमंद भी रहे और लजीज भी हो। ईशा को खाना बेहद पसंद आया, यहां तक कि उसने कई ऐसे इंग्रीडिएंट्स के नाम भी बता दिए, जिनकी मदद से इन्हें तैयार किया गया था। कुल मिलाकर बच्चे इसी तरह से हेल्दी खाना खाना सीखते हैं।”

इस वीकेंड दिग्गज अभिनेत्री तनुजा शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल होने वाली हैं और प्रतिभागी उन्हें सम्मान देने के लिए उनके ही कुछ गानों पर परफॉर्म करते नजर आएंगे। ईशा और उनकी सुपर गुरु सोनाली ‘फना’ फिल्म के गीत ‘मेरे हाथ में’ पर परफॉर्म करते दिखेंगे, जिसे तनुजा की बेटी काजोल पर फिल्माया गया है।

तनुजा को भी ईशा की यह परफॉर्मेंस बेहद पसंद आई है। वह कहती हैं, “आप आगे जाकर एक स्टार बनने वाली हैं। हर बच्चे में कोई न कोई खासियत होती है, हर बच्चा अनोखा होता है। लेकिन कुछ खास बातें कम ही बच्चों में शामिल होती हैं, जो उन्हें उनके काम के क्षेत्र में औरों से अलग करता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website