शाहरुख ने प्रशंसकों से ढेर सारी फिल्में देने का वादा किया, कहा- वह ‘पुनर्निर्माण’ के चरण में

शाहरुख ने प्रशंसकों से ढेर सारी फिल्में देने का वादा किया, कहा- वह ‘पुनर्निर्माण’ के चरण में

मुंबई, | बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने शुक्रवार को अपने प्रशंसकों के साथ ट्विटर पर मजेदार बातचीत की। ट्रेडमार्क हास्य, व्यंग्य और आकर्षक व्यक्तित्व का उपयोग करते हुए, अभिनेता ने जिज्ञासु प्रश्नों का उत्तर दिया और उन्हें ढेर सारी फिल्में उपहार में देने का वादा किया!

एक प्रशंसक से पूछा “फिल्म रिलीज अभी एक अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है, डांस नंबर के बारे में क्या ख्याल है . जो हमें कुछ समय के लिए रोक सकता है?”

एसआरके ने जवाब दिया: “नहीं यार, अब तो बहुत सारी फिल्में ही आएंगी जो अभी पाइपलाइन में हैं। “

यह पूछे जाने पर कि उनकी अगली फिल्म कब रिलीज होगी, अभिनेता ने ट्वीट किया, “फिलहाल स्थिति को देखते हुए मुझे लगता है कि थोड़ा धैर्य के साथ फिल्म रिलीज शेड्यूल बनाना समझदारी है।”

शाहरुख ने यह भी संकेत दिया कि उनका प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ‘बहुत मसाला फिल्मों’ का समर्थन कर रहा है!

यह पूछे जाने पर: “एट द रेट आईएमएसआरके इन दिनों एट द रेट रेडचिल्लीज ईएनटी किचन में क्या पक रहा है?”, अभिनेता-निर्माता ने जवाब दिया: “कुछ बहुत ही मसालेदार फिल्में।’

यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ एक फिल्म कर रहे हैं, शाहरुख ने जवाब दिया: “बस उन्हें फोन करने और उनसे अनुरोध करने जा रहा हूं कि वह देर से सोएं !!”

यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी निकट भविष्य में कोई घोषणा करने की योजना है, शाहरुख ने व्यंग्यात्मक रूप से जवाब दिया: “लाउडस्पीकर घोषणा करते हैं। मैं धीरे से अपनी फिल्मों को आपके दिलों में प्रवेश करने दूंगा।”

“जीवन के किस चरण में आपको लगता है कि आप अभी हैं सर?’ एक प्रशंसक से पूछा, जिस पर शाहरुख ने जवाब दिया: ‘पुनर्निर्माण’।

एक यूजर ने पूछा कि क्या शाहरुख फिलहाल ‘बेरोजगार’ हैं या जॉबलैस हैं। इस पर, अभिनेता ने जवाब दिया: “जो कुछ नहीं करते, वो (वे लोग जो कुछ नहीं करते .. वे)”

जब एक प्रशंसक ने पूछा कि उनका स्वास्थ्य कैसा है, तो अभिनेता ने जवाब दिया: “जॉन अब्राहम जितना अद्भुत नहीं है, लेकिन मेरा अपना हा हा।”

एक प्रशंसक से पूछताछ की “29 साल की यात्रा में आपने सबसे प्रेरक बात कौन सी सीखी?”

अभिनेता ने जवाब दिया “प्रेरणादायक नहीं बल्कि सच्चाई। हर कोई जो वह काम नहीं करता है जिसमें आप सर्वश्रेष्ठ हैं, वह जानता है कि इसे बेहतर कैसे करना है !!!”

बॉलीवुड में 30 साल पूरे करने पर कैसा लग रहा है? एसआरके ने जवाब दिया: ‘यह मेरे जीवन का सबसे अच्छे 30 साल है और अभी भी गिनती है ।’

शुक्रवार की सुबह, अभिनेता ने प्रशंसकों के प्रति अपना प्यार और आभार व्यक्त करने के लिए ट्वीट किया था।

उन्होंने लिखा “काम कर रहा था। लगभग 30 साल के प्यार की ‘अभिभूतता’ को यहां मुझ पर बरसते देखा। एहसास हुआ कि यह मेरा आधा से अधिक जीवन आप सभी के मनोरंजन की उम्मीद की सेवा में है। कल समय निकालूंगा और व्यक्तिगत रूप से वापस कुछ प्यार साझा करूंगा। शुक्रिया, प्यार महसूस करने की जरूरत है ..”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website