विपुल अमृतलाल शाह ने डिकोड किया जो ‘ह्यूमन’ को दिलचस्प बनाता है

विपुल अमृतलाल शाह ने डिकोड किया जो ‘ह्यूमन’ को दिलचस्प बनाता है

मुंबई, | फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, जिन्होंने ‘ह्यूमन’ का सह-निर्देशन किया है, उन्होंने साझा किया कि आगामी मेडिकल थ्रिलर वेब-सीरीज मानव ड्रग टेस्टिंग की दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती है और यह विषय को बहुत दिलचस्प बनाती है। अमृतलाल शाह ने कहा, “यह एक ऐसा विषय है जिसे भारतीय मनोरंजन जगत में कभी छुआ नहीं गया है। मानव दवा परीक्षण की दुनिया और संयोग से टीकों की खोज के साथ मानव दवा परीक्षण एक आम आदमी के लिए भी एक बहुत ही ज्ञात और सामान्य विषय बन गया है।”

‘ह्यूमन’ एक ह्यूमन ड्रग टेस्टिंग और मेडिकल घोटालों की दुनिया के बारे में एक इमोशनल ड्रामा है और इस समय शो की शूटिंग चल रही है।

फिल्म निर्माता ने कहा, “इस तरह के विषय में गहराई से गोता लगाने के लिए, जिसके बारे में लोग ज्यादा नहीं जानते थे, उनके लिए इसे प्रकट करना और देखना बहुत रोमांचक होगा।”

उन्होंने कहा, “यह उनके लिए एक पूरी तरह से नई यात्रा देखने के लिए रोमांचक होने जा रहा है और कुछ बेहतरीन प्रदर्शन और पात्रों और इसके चारों ओर बुनी गई बहुत मजबूत भावनात्मक कहानी के साथ, यही उनके लिए इसे देखने का कारण बनने जा रहे हैं।”

वेब-सीरीज में शेफाली शाह, राम कपूर, कीर्ति कुल्हारी और सीमा बिस्वास हैं। ‘ह्यूमन’ को शाह ने मोजेज सिंह के साथ सह-निर्देशित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website