लियोनाडरे डिकैप्रियो के डेटिंग पैटर्न को ‘डरावना’ मानती हैं कैथरीन रयान

लियोनाडरे डिकैप्रियो के डेटिंग पैटर्न को ‘डरावना’ मानती हैं कैथरीन रयान

लॉस एंजेलिस : कॉमेडियन कैथरीन रयान ने लियोनाडरे डिकैप्रियो द्वारा कम उम्र की महिलाओं को डेट करने की आलोचना की है और इसे ‘डरावना’ बताया है। ‘मिरर डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक, लियोनाडरे (48) अपनी लॉन्ग टर्म मॉडल गलफ्रेंड कैमिला मोरोन से पिछली गर्मियों में अलग हो गए थे, जो करीब 25 साल की थी।

तब से, उन्हें 27 वर्षीय गीगी हदीद के साथ-साथ अन्य युवा मॉडलों के साथ देखा गया है। हॉलीवुड सुपरस्टार लियो ने कभी भी 25 साल से अधिक उम्र के किसी को सार्वजनिक रूप से डेट नहीं किया है।

‘मिरर डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, पिछले कुछ वर्षों में प्रशंसकों का मानना रहा है कि ‘टाइटैनिक’ अभिनेता महिलाओं के साथ तब संबंध तोड़ लेते हैं जब वह 20 वर्ष की आयु तक पहुंच जाती हैं। हाल ही में यह अफवाह फैलने के बाद कि वह 19 वर्षीय इजराइली मॉडल एडेन पोलानी के करीब आ रहे हैं, कॉमेडियन कैथरीन ने उनकी डेटिंग वरीयताओं पर टिप्पणी करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

एक व्यक्ति ने उम्र और नए अफवाह रोमांस का जि़क्र करते हुए ट्वीट किया, कैथरीन ने कहा: सात साल से मैंने बस यही बात की है। लेखक केटलिन मोरन ने उत्तर दिया: मुझे लगता है कि उसे ‘टाइटैनिक’ आघात है। वह महिलाओं के साथ डेटिंग कर रहा है जैसे वह अभी भी उसी उम्र का है जब उसने इसे शूट किया था, और वह हमेशा एक नौका पर छुट्टी पर रहता है। दोस्त को कुछ ईएमडीआर चाहिए।

कैथरीन ने जवाब दिया, इस साल, लियोनाडरे डिकैप्रियो के लिए टाइटैनिक बहुत पुराना हो गया था। एक व्यक्ति ने उनके ट्वीट की आलोचना की और कैथरीन से पूछा कि ‘अपराध क्या है’ क्योंकि वह ‘दोनों वयस्क’ हैं। कॉमेडियन ने जवाब दिया- कोई अपराध नहीं, बस एक खौफनाक पैटर्न।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website