रोनित तौकते के प्रभाव पर बोले : मैंने गोवा को इतना वीरान कभी नहीं देखा

रोनित तौकते के प्रभाव पर बोले : मैंने गोवा को इतना वीरान कभी नहीं देखा

पणजी, | अभिनेता रोनित रॉय ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर गोवा में चक्रवाती तूफान तौकते के प्रभाव का जिक्र किया है। रोनित पिछले 25-30 सालों से गोवा नियमित रूप से जाते रहे हैं। उनका कहना है कि उन्होंने इससे पहले गोवा को कभी इतना वीरान नहीं देखा है। रोनित ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहते हैं : “गोवा गोवा गोवा..मैं लगभग 25-30 सालों से गोवा लगातार आता रहा हूं, लेकिन इससे पहले मैंने गोवा को कभी इतना वीरान नहीं पाया हूं। ऐसा लग रहा है कि जैसे कि ऑफ सीजन का भी ऑफ सीजन हो गया। तूफान के बाद पेड़ और खम्भे गिर गए हैं। पिछले पांच दिनों से बिजली-पानी नहीं है।”

इस वीडियो के साथ अभिनेता ने लिखा है, “यह सही नहीं है कि कुदरत ने इंसानों को नुकसान पहुंचाया है! दोनों ने इसका समान रूप से खामियाजा उठाया है। यह कुछ ऐसा ही है। हम प्यार करते रहेंगे, एक या दो सबक सीखेंगे और आगे बढ़ेंगे!”

रोनित ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए बताया कि कैसे चक्रवात ने उनके बगीचे को नुकसान पहुंचाया है। उनके पेड़ से गिरे कच्चे आमों को उन्होंने एक टोकरी में इकट्ठा किया है।

इस बीच तौकते ने पूर्वी राजस्थान और इससे सटे पश्चिमी मध्य प्रदेश में अपनी दस्तक दे दी है और अगले 24 घंटों में उत्तर प्रदेश के उत्तर-पूर्व की ओर इसके जाने की संभावना है।

English Website