‘रोको रोको’ टूटे दिल के संघर्ष के बारे में बताता है: मैलो डी

‘रोको रोको’ टूटे दिल के संघर्ष के बारे में बताता है: मैलो डी

मुंबई, | गायक मेलो डी अपने नवीनतम एकल ‘रोको रोको’ के साथ वापस आ गए हैं, जिसे उनके द्वारा लिखा, संगीतबद्ध और गाया गया है। ‘रोको रोको’ फेम अभिनेत्री निक्की तंबोली वीडियो में गायिक के साथ नजर आ रही हैं।

गीत के बारे में बात करते हुए, मेलो डी ने कहा कि ‘रोको रोको’ टूटे हुए दिल के सच्चे संघर्ष के बारे में है। ट्रैक पर काम करते हुए, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि श्रोता वास्तव में विश्वासघात, दर्द और क्रोध की भावनाओं को महसूस करें, साथ ही, मैं उनसे कहना चाहता था कि कभी भी दिल टूटने न दें, अपनी चिंताओं को पीछे छोड़ दें और अपनी शर्तों पर जीवन जिएं।

उन्होंने कहा कि म्यूजिक वीडियो में निक्की के होने से इसमें और भी आकर्षण आया है। हम लोगों के सुनने और इस पर नाचने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

वीडियो का निर्देशन ‘लैम्बरघिनी’ फेम अंकुश ने किया है। यह एक दुखी रिश्ते को साझा करने वाले जोड़े के बारे में एक गाथागीत को कैप्चर करता है।

संगीत वीडियो में काम करने वाली निक्की ने कहा कि जब मैंने गाना सुना, तो यह बहुत अच्छा था। मैंने लंबे समय के बाद एक पार्टी वाइब में एक दिल तोड़ने वाला गीत सुना और मुझे यकीन है कि बहुत सारे लोग इससे जुड़ेंगे। इसके लिए वीडियो शूट करने में बहुत मजा आया और मधुर ने मुझे बहुत सहज महसूस कराया।

‘रोको रोको’ शुक्रवार को बिग बैंग म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website