रुबिना का दिलकश अंदाज, शिमला की वादियों में करवाया स्टाइलिश फोटोशूट

रुबिना का दिलकश अंदाज, शिमला की वादियों में करवाया स्टाइलिश फोटोशूट

मुंबई: ‘बिग बाॅस 14′ की विनर और टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलाइक इन दिनों अपने होमटाउन शिमला में हैं। टीवी की किन्रर बहू आए दिन शिमला की खूबसूरत वादियों में बिताए पलों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रुबिना ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो रुबिना व्हाइट साड़ी में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस साड़ी को उन्होंने व्हाइट कलर के ब्लाउज से टीमअप किया है। साड़ी के पल्ली पर पिंक कलर का प्रिंट हैं। रुबिना ने अपने लुक को एकदमल लाइट मेकअप, स्लिवर ईयरिंग्स, ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

रुबिना शिमला की पहाड़ियों के बीच स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों में वह अपना एक छोटू-सा रेड पर्स भी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। रुबिना की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रुबिना हाल ही में कोरोना पाॅजिटिव आईं थी। कोविड रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद वह शिमला आ गईं थी और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। वहीं अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने कोरोना को मात दी है। कोरोना से ठीक होने के बाद रुबिना ने फैमिली संग जमकर धमाल मचाया था। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो ‘बिग बाॅस’ से निकलने के बाद उन्होंने अपने शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ में रीएंट्री की थी। इसके अलावा वह दो म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। पहली म्यूजिक वीडियो में वह पति अभिनव शुक्ला के साथ नजर आईं थीं। वहीं उनका दूसरा म्यूजिक वीडियो बिग बाॅस 13 फेम पारस छाबड़ा के साथ था। 

English Website