राशी खन्ना: भारत में लोग कोविड से जूझ रहे थे, उस दौरान विदेश में शूटिंग ने उन्हें परेशान कर दिया

राशी खन्ना: भारत में लोग कोविड से जूझ रहे थे, उस दौरान विदेश में शूटिंग ने उन्हें परेशान कर दिया

हैदराबाद, | तेलुगू फिल्म ‘थैंक यू’ की शूटिंग के बाद हाल ही में इटली के मिलान से लौटी अभिनेत्री राशि खन्ना ने खुलासा किया कि एक विदेशी स्थान पर शूटिंग् ने उन्हें परेशान कर दिया।

अभिनेत्री ने कहा है कि इटली में शूटिंग सुरक्षित थी क्योंकि देश में लोगों ने बहुत जिम्मेदारी से प्रोटोकॉल का पालन किया।

उन्होंने बताया कि “हम महामारी के बीच में थे और मैं वहां (इटली) जाने से पहले डर गई थी। वहां एक बार, मुझे एहसास हुआ कि इटली में लोग मास्क पहनने के लिए बहुत जि़म्मेदार थे, भले ही दूसरी लहर बीत गई हो। बहुत कम लोग शूटिंग कर रहे थे हमें चालक दल में शामिल किया गया था और सभी सावधानियां बरती गई थीं।”

राशी ने कहा, “जब मैं वहां थी, भारत में दूसरी लहर तेज हो गई और मैं लगातार पढ़ रहा थी कि भारत में क्या हो रहा था। यह परेशान करने वाला था। यह बुरा लगा कि हमारा देश पीड़ित था और हम दूर थे। अब हम वापस आ गए हैं और हम बहुत कुछ नहीं कर सकते। यह एक असहाय स्थिति है। हमने जो किया उसके लिए हमने शूटिंग की, लेकिन यह मानवीय रूप से परेशान कर रहा था। हम लगातार सोच रहे थे कि घर वापसी के बाद क्या होगा।”

राशी ने अपने अभिनय की शुरूआत शूजीत सरकार की 2013 की हिंदी फिल्म ‘मद्रास कैफे’ से की, और बाद में ‘टच चेसी चुडू’, ‘वेंकी मामा’ और ‘वल्र्ड फेमस लवर’ जैसी हिट फिल्मों के साथ तेलुगु फिल्म जगत में कदम रखा।

इस बारे में बात करते हुए कि कैसे कोविड ने ‘थैंक यू’ की प्रोडक्शन टीम के लिए बाधाएं लाईं, अभिनेत्री कहती हैं: “ईमानदारी से, हमेशा समय पर खत्म करने का दबाव होता है लेकिन मेरे पास एक बहुत अच्छी टीम थी जिसने सब कुछ ध्यान में रखा था और उन्होंने कोई दबाव नहीं बनाया। हम सभी शूटिंग खत्म करने के बारे में तनाव में थे क्योंकि प्रतिबंध थे क्योंकि हम भारत से थे। कुछ स्थान ऐसे थे जिन्हें रद्द कर दिया गया था क्योंकि हम भारतीय थे।”

वह आगे कहती हैं: “प्रोडक्शन टीम को जिन चुनौतियों का सामना करना पड़ा, लेकिन इसके अलावा हम वास्तव में सुरक्षित थे। ऐसे दिन थे जब हम दिन में 18 घंटे शूटिंग कर रहे थे क्योंकि हमारे पास कोई विकल्प नहीं था। क्योंकि यह पहले जैसा नहीं था। महामारी जिसे आप विलासिता में और कहीं भी शूट कर सकते थे। इस बार यह ज्यादा कठिन था।”

‘थैंक यू’, ‘वेंकी मामा’ के बाद नागा चैतन्य के साथ उनकी दूसरी रिलीज होगी।

English Website