राजामौली ने आरआरआर से राम चरण का लुक किया रिलीज!

राजामौली ने आरआरआर से राम चरण का लुक किया रिलीज!

मुम्बई, | निर्देशक एसएस राजामौली और उनकी आरआरआर टीम ने शुक्रवार को अल्लूरी सीता रामाराजू के रूप में राम चरण का लुक रिलीज करने का फैसला किया। फिल्म की भव्यता का अंदाजा राम चरण के इस शानदार लुक पोस्टर से लगाया जा सकता है। नारंगी धोती में, धनुष और बाण आकाश में ऊपर की ओर इंगित करते हुए और उनकी आँखों में उग्रता के साथ एक उग्र पृष्ठभूमि के साथ, सीता के रामाराजू ने फिल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है। फैंस द्वारा इस लुक को पसंद किया जा रहा है और राम चरण को एक अनदेखी भूमिका में देखने के लिए उत्साहित हैं।

फिल्म के लिए प्रतीक्षा और प्रत्याशा दर्शकों के लिए टेस्टिंग टाइम है क्योंकि इस तरह के रेवेलशन्स इसे दस गुना ट्रिगर करते हैं। आरआरआर दर्शकों के लिए एक सिनेमैटिक ट्रीट होने का वादा करती है और फिल्म से जुड़ी एक छोटी सी झलक भी प्रशंसकों को उत्साहित करने के लिए काफी है।

एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ, आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है जिनका पिछला वेंचर आज भी अकेले भारत में बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी हिट भारतीय फिल्म है।

आरआरआर 13 अक्टूबर, 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी!

English Website