राजवीर ने खुलासा किया कि कैसे हेमा मालिनी ने ‘एक दुआ’ की शूटिंग के दौरान उन्हें प्रोत्साहित किया

राजवीर ने खुलासा किया कि कैसे हेमा मालिनी ने ‘एक दुआ’ की शूटिंग के दौरान उन्हें प्रोत्साहित किया

मुंबई, | नवीनतम डिजिटल फिल्म ‘एक दुआ’ में ईशा देओल तख्तानी के साथ अभिनय करने वाले अभिनेता राजवीर अंकुर सिंह ने खुलासा किया है कि कैसे ईशा की मां, अनुभवी अभिनेत्री हेमा मालिनी शूटिंग के दौरान सेट पर आती थीं और वह उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए क्या कहती थीं। राजवीर ने बताया, “हेमाजी कई बार सेट पर आई, वह बहुत विनम्र, अच्छी और प्रेरक व्यक्ति हैं। हेमाजी से मिलना बहुत अच्छा रहा है। उनके पास कहने के लिए हमेशा दयालु शब्द होते हैं। सबसे अच्छी बात यह थी कि जब उन्होंने मुझसे कहा कि आपके करियर के लिए शुभकामनाएं यंग मैन। यह बहुत खास था और मैं इसे अपने दिमाग में रखूंगा। मैं कड़ी मेहनत करूंगा और हर संभव तरीके से उन्हें गौरवान्वित करने की कोशिश करूंगा”

ईशा देओल तख्तानी ‘एक दुआ’ के लिए निमार्ता बनी हैं और मुख्य भूमिका में भी हैं।

ईशा के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, राजवीर ने कहा कि एक सह-अभिनेता के रूप में ईशा अभूतपूर्व है। वह पहले दिन से मेरे साथ अच्छी रही है जब मैं उससे रिहर्सल के लिए मिला था। वह बहुत गर्मजोशी से स्वागत करने वाली है। अगर हम कहीं फंस गए , अगर मुझे किसी मदद की जरूरत होती, तो उन्होंने हमेशा मेरी मदद की। वह एक अच्छी अभिनेत्री, एक दयालु आत्मा और एक अद्भुत माँ है।

राम कमल मुखर्जी निर्देशित फिल्म ‘एक दुआ’ कन्या भ्रूण हत्या के मुद्दे को संबोधित करती है। सामाजिक बुराई पर अपनी राय साझा करते हुए, अभिनेता ने कहा कि यह कुछ ऐसा है जिसे मैं अपनी कल्पना में भी नहीं समझ सकता, लेकिन ऐसा होता है और यह बहुत दुखद है। इसलिए, ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना खुशी की बात है जो इस तरह की चीजों को उठाती है।

उन्होंने कहा कि एक छह साल की बेटी का पिता होने के नाते, मैं कह सकता हूं कि यह फिल्म आपकी आत्मा को छू जाएगी। इसमें एक संदेश है, जो हमारे समाज में इस समय बहुत प्रासंगिक है। मैं सिर्फ इसका हिस्सा बनना चाहता था। यह फिल्म संदेश देती है क्योंकि मैं अपनी बेटी से प्यार करता हूं और मुझे पता है कि मुझे उस पर कितना गर्व है। वह दुनिया की सबसे आश्चर्यजनक चीज है, वास्तव में, सभी बेटियां अद्भुत होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website