राजकीय सम्मान के साथ दिलीप कुमार को दी गई थी अंतिम विदाई, अब सायरा बानो ने किया धन्यवाद

राजकीय सम्मान के साथ दिलीप कुमार को दी गई थी अंतिम विदाई, अब सायरा बानो ने किया धन्यवाद

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को गुजरे आज सात दिन पूरे हो गए। दिलीप कुमार के चले जाने से हिंदी सिनेमा के एक युग का अंत हो गया। दिलीप कुमार ने 98 वर्ष की उम्र में आखिरी सांस ली थी। उनके निधन पर बॉलीवुड सितारों और फैंस ने शोक जताया तो वहीं अपने कोहिनूर के जाने से सायरा बानो को गहरा दुख पहुंचा है। सायरा दिलीप कुमार के साथ एक परछाई की तरह रहती थीं और अब उनके साहब उनसे दूर जा चुके हैं। दिलीप कुमार के जाने के बाद से उनके घर पर परिजनों और चाहने वालों का आना जाना लगा हुआ है।

मिसेज दिलीप कुमार ने जताया आभार
बता दें कि दिलीप कुमार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई थी। अब सायरा बानो ने महाराष्ट्र सरकार और फैंस को इस सम्मान के लिए शुक्रिया कहा है। उनके घर के बाहर एक साइनबोर्ड लगाया गया है जिसमें सायरा बानो ने मुश्किल वक्त में उनका साथ देने के लिए धन्यवाद लिखा है। सायरा बानो ने घर के बाहर लगे साइन बोर्ड पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, शरद पवार, आदित्य ठाकरे सचिन अहीर, पाली हिल के निवासियों और मुंबई पुलिस का साथ और समर्थन देने के लिए धन्यवाद किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने बोर्ड पर अपना नाम मिसेज दिलीप कुमार रखा है।

बता दें कि दिलीप कुमार के निधन की खबर पाते ही महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे सायरा बानो के घर पहुंचे थे। उन्होंने घोषणा की थी कि हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। बता दें कि ये साइनबोर्ड पाली हिल इलाके में दिलीप कुमार के घर सॉलिटेयर के बाहर लगाया गया है।

इस बोर्ड पर लिखा है, ‘हमारे माननीय मुख्यमंत्री श्री उद्धव ठाकरे साहब, श्री शरद पवार साहब, आदित्य ठाकरे जी और श्री सचिन अहीर को बहुत बहुत धन्यवाद। दिलीप कुमार साहब को विदाई देने के लिए आपके प्यार भरे समर्थन और सहयोग के लिए पाली हिल के निवासियों और पुलिसा का भी दिल से धन्यवाद’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website