रश्मि देसाई ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, येलो अटायर में दिखा बोल्ड अंदाज

रश्मि देसाई ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, येलो अटायर में दिखा बोल्ड अंदाज

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम है। बिग बॉस 13 में नजर आने के बाद रश्मि देसाई की फैन फॉलोविंग में काफी इजाफा हुआ है। एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स के कारण भी चर्चा में बनीं रहती हैं। जब भी वो अपने ग्लैमरस अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो लोग उन पर खूब प्यार लुटाते हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों पर उनके फैंस खींचे चले आ रहे हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, हाल ही में रश्मि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर येलो ड्रेस में अपनी बेहद गॉर्जियस लुक की तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के इस लुक ने फैंस की नींदे उठा दी हैं और ऐसा होना जायज भी है, क्योंकि इन तस्वीरों में वो खूबसूरत दिखने के साथ काफी हॉट भी लग रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बता करें तो डीप नेक येलो टॉप के साथ येलो ही पैंट मैच की हुई है। इस लुक को उन्होंने येलो एंड ब्लैक ओपन कोट के साथ टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस अटायर के साथ हाई हील सैंडल उनके लुक को कमप्लीट कर रहे हैं। वहीं नेक पर  शायनी चेन भी फैंस का ध्यान खींच रही है। इस ड्रेस-अप के साथ उनका मेकअप भी कमाल का है। ओवरऑल लुक में रश्मि वाकई में फैंस के दिलों को चुराने में कामयाब हो रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो रश्मि दिल से दिल तक, इश्क का सफेद रंग, अधूरी कहानी हमारी, नच बलिए 7 और खतरों के खिलाड़ी व बिग बॉस सीजन 13 जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।
 

English Website