रणबीर कपूर पीढ़ी को परिभाषित करने वाले अभिनेता हैं, ‘शमशेरा’ को सर्वश्रेष्ठ दिया: करण मल्होत्रा

रणबीर कपूर पीढ़ी को परिभाषित करने वाले अभिनेता हैं, ‘शमशेरा’ को सर्वश्रेष्ठ दिया: करण मल्होत्रा

मुंबई, | आगामी फिल्म ‘शमशेरा’ का निर्देशन कर चुके फिल्मकार करण मल्होत्रा ने साझा किया है कि यह फिल्म दर्शकों के लिए एक विजुअल तमाशा होगी। उन्होंने यह भी बताया कि मुख्य कलाकारों, रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर को क्या पेशकश करनी है। शनिवार को अपने जन्मदिन पर, मल्होत्रा ‘शमशेरा’ के मिश्रण में व्यस्त हैं, जिसे उन्होंने जटिल मानवीय भावनाओं के साथ एक ²श्य असाधारण के रूप में टैग किया है।

“मैं ‘शमशेरा’ के मिश्रण को अंतिम रूप देकर अपना जन्मदिन मनाऊंगा, एक ऐसा विजन जिसे मैंने पिछले कुछ समय से संजोया है। मैं आप सभी के साथ ‘शमशेरा’ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकता। एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं काफी भाग्यशाली रहा हूं। उन कहानियों को बताने में सक्षम हूं जिन्हें मैं एक दर्शक के रूप में देखना चाहता हूं और ‘शमशेरा’ निश्चित रूप से उस तरह की कहानी है।”

“यह जटिल मानवीय भावनाओं के साथ एक ²श्य असाधारण है और यह बड़े पर्दे पर आने के योग्य है, जहां लोगों को हिंदी फीचर फिल्मों को देखने का वास्तव में एक अच्छा सिनेमाई अनुभव है।”

मल्होत्रा खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें इस एक्शन एंटरटेनर के लिए सही टीम मिली और वह रणबीर को ‘पीढ़ी को परिभाषित करने वाला अभिनेता कहते हैं।’

वे कहते हैं: “मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे आदित्य चोपड़ा में एक ²ढ़ निर्माता और ‘शमशेरा’ के लिए एक ²ढ़ कास्ट और क्रू मिला, जो हमेशा मेरे साथ रहे हैं। रणबीर कपूर एक पीढ़ी को परिभाषित करने वाले अभिनेता हैं और ‘शमशेरा’ को अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है।”

निर्देशक ने वादा किया है कि संजय फिल्म में अपने अवतार से दर्शकों को आश्चर्यचकित करेंगे।

उन्होंने कहा, “वाणी कपूर ने उनकी ताकत का किरदार निभाया है और फिल्म में उनकी खूबसूरती से तारीफ की है। जहां तक संजय दत्त का सवाल है, तो आप हैरान हैं।”

मल्होत्रा का मानना है कि ‘शमशेरा’ एक अखिल भारतीय हिंदी फिल्म के लिए हर चीज का जश्न मनाती है।

उन्होंने कहा: “मैं सर्वोत्कृष्ट हिंदी सिनेमा में बड़ा हुआ हूं और मैं एक सच्ची ब्लू हिंदी फिल्म बनाना चाहता था, जिसका हर कोई सिनेमाघरों में आनंद ले सके। मुझे विश्वास है कि हमने एक ऐसा मनोरंजन हासिल किया है जो सभी को पसंद आएगा।”

उन्होंने कहा, “हम सभी अपने देश में कोविड -19 की स्थिति के बेहतर होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और फिर ‘शमशेरा’ को सबसे भव्य तरीके से रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website