‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम वैशाली टक्कर की हुई रोका सेरेमनी, केन्या के डॉक्टर संग लेंगी सात फेरे

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम वैशाली टक्कर की हुई रोका सेरेमनी, केन्या के डॉक्टर संग लेंगी सात फेरे

मुंबई। टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस वैशाली टक्कर के फैंस के लिए खुशखबरी है। एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 26 अप्रैल को एक्ट्रेस की ‘रोका सेरेमनी’ हुई है, जिसका वीडियो उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर किया है।

वैशाली ने रोका सेरेमनी का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और साथ ही अपने होने वाले पति के नाम का खुलासा भी किया है। वैशाली के मंगेतर का नाम डॉ. अभिनंदन सिंह है। इस सेरेमनी में एक्ट्रेस के परिवारिक सदस्य ही शामिल हुए। वीडियो में देखा जा सकता है कि वैशाली रेड कलर की साड़ी में गॉर्जियस लग रही हैं। वहीं अभिनंदन ब्लैक अटायर में परफेक्ट लग रहे हैं। बता दें वैशाली के होने वाले पति केन्या के एक डेंटल सर्जन हैं, जिसके साथ जल्द ही वह शादी रचाएंगी।

Yeh Hai Rishta Kya Kehlata Hai' Actress Vaishali Takkar Dazzles In Red  Saree At Roka Ceremony; Rohan Mehra & Other TV Celebs Wish Her - भारतीय  न्यूज़ 24 x 7

इसे लेकर एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि जिस लड़के से मेरी शादी होने जा रही है वह डॉ. अभिनंदन सिंह हुंदल है और केन्या में रहते हैं। वह एक डेंटल सर्जन है और कुछ साल पहले ‘मिस्टर युगांडा’ का खिताब भी जीत चुके हैं। इस शादी में सबसे दिलचस्प बात यह है कि हम दोनों एक इंडियन मैरिज साइट के जरिए मिले और फिर दोनों की मुलाकत शुरू हुई। हम मई में शादी करने वाले थे लेकिन भारत में कोरोनावायरस महामारी के दूसरे लहर को देखते हुए हमें यह प्लान कैंसिल करना पड़ा। अब हम भारत आएंगे और फिर हम लोग सीधा शादी कर लेंगे।

काम की बात करें तो वैशाली ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अलावा ‘ससुराल सिमर का’ और ‘ये वादा रहा’ जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं। इन शोज में उनके किरदार को फैंस ने खूब प्यार दिया।

English Website