मेलोड्रामा’ टूर पर हर रात ‘गुस्से से भर जाती थी’ लॉर्डे

मेलोड्रामा’ टूर पर हर रात ‘गुस्से से भर जाती थी’ लॉर्डे

लॉस एंजिल्स : ग्रैमी विजेता-गायिका लॉर्डे ने अपने 2017 के दूसरे स्टूडियो एल्बम के बारे में याद दिलाया है और कहा है कि जब उन्होंने एल्बम जारी किया तो वह अपने जीवन में ‘वास्तव में भयानक’ समय से गुजर रही थीं और उनके लिए गाने का प्रदर्शन करना मुश्किल हो गया था। फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार लॉर्डे ने द संडे टाइम्स अखबार को बताया, “मैंने हाल ही में ‘मेलोड्रामा’ सुना और लगा, ‘ओह, लड़की! आप तनावग्रस्त थी। यह आपके लिए वास्तव में एक कठिन समय था!”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे याद है कि हर रात दौरा करना और गुस्से से ग्रसित होना, ईमानदार होना, एक साल के लिए उस तरह जीना काफी कठिन था।”

लॉर्डे पिछले सप्ताह अपने तीसरे एल.पी. ‘सौर ऊर्जा’ के साथ लौटी और कहा कि वह काफी बेहतर स्थिति में है।

उन्होंने कहा, ‘मैं और अधिक व्यवस्थित हूं।’

रिकॉर्ड पर काम करते हुए उसे अपने प्यारे पालतू कुत्ते पर्ल के खोने का भी सामना करना पड़ा, जो बेहद कठिन था।

‘ग्रीन लाइट’ हिटमेकर ने प्रसिद्धि के नुकसान पर चर्चा की और कहा कि वह खुद को ‘काफी कम प्रसिद्ध’ मानती हैं, जब उन्होंने 16 साल की उम्र में अपना करियर शुरू किया था।

उन्होंने कहा, “प्रसिद्धि वास्तव में एक दिलचस्प बात है, लेकिन लोगों के लिए यह मुश्किल हो जाता है अगर उन्हें लगता है कि यह अनुभव उन्हें ईंधन दे रहा है।”

“मेरे लिए, मुझे हमेशा इसके बारे में थोड़ा संदेह था, या यकीन है कि यह दूर हो जाएगा। मैं 16 साल की उम्र की तुलना में काफी कम प्रसिद्ध हूं, लेकिन मुझे यह पसंद है। मुझे इससे मेरी मान्यता नहीं मिल रही है।”

लॉर्डे को भी अपने करियर में पूर्णता महसूस करने के लिए हिट का पीछा करने की आवश्यकता नहीं है।

उन्होंने आगे कहा, “जब ‘मेलोड्रामा’ सामने आया, तो मेरे पास यह पल था, आह, मैं हमेशा नौ हफ्तों के लिए नंबर 1 नहीं बनने जा रही हूं।”

“अब मैं इस जगह पर बस गई हूं जहां लोग आपको बुलाते हैं, फिर एक दिन वे नहीं करेंगे। और यह सब अच्छा है। मैं एक अलग हिस्सा हूं। मुझे पता है कि मैं कौन हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website